Categories: FILMEntertainment

‘वो मर्द है’- उम्र में छोटे अर्जुन कपूर को फंसाने वाले आरोप पर भड़कीं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स को दिया करारा दिया (‘Mard Hai Wo’- Malaika Arora Slams Trolls Who Say She Has Ruined Arjun Kapoor’s Life)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे…

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Malaika) में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर रही हैं और बिंदास बातें कर रही हैं. अब मलाइका ने अपने से उम्र में छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट करने को लेकर खुलकर बातें की हैं और ट्रोलर्स (Malaika Arora Slams Trolls) को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

मलाइका खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि उन्हें बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है, लेकिन अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. तक अपने शो के नए एपिसोड में मलाइका ने अर्जुन संग लव लाइफ पर बोलते हुए कहा कि वे उन्हें डेट कर उनकी लाइफ बर्बाद नहीं कर रही हैं.

मलाइका ने शो में उन लोगों की क्लास लगाई जो उनके और अरबाज के तलाक, अर्जुन संग उनके रिलेशन और उनके वॉकिंग स्टाइल पर उन्हें ट्रोल करते हैं. मलाइका ने साफ-साफ कहा, “बदनसीबी से मैं ना सिर्फ उम्र में बड़ी हूं बल्कि खुद से छोटे आदमी को भी डेट कर रही हूं. मुझमें ऐसा करने का दम है. इसका मतलब कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं यही कहते हैं न सब? मैं सबको बताना चाहती हूँ कि मैं कोई उसकी ज़िंदगी बर्बाद नहीं कर रही, जैसा कि लोग साबित करना चाहते हैं. ऐसा नहीं है कि वो स्कूल जा रहा था और अपने स्टडी पर फोकस नहीं कर पा रहा और मैंने उससे कहा, पढ़ो मत मेरे पास आओ.”

मलाइका ने आगे कहा, “इसका मतलब ये नहीं है कि जब भी हम डेट पर जाते हैं तो वो क्लास बंक कर रहा है. मैंने उसे पॉकेमॉन खेलते हुए सड़क पर पकड़ा था. वो बड़ा हो चुका है और मर्द है. हम दोनों एडल्ट हैं. मेरी समझ नहीं आता कि अगर कोई बड़ा लड़का छोटी लड़की को डेट करता है, तो उसे प्लेयर कहा जाता है, लेकिन जब उम्र में बड़ी लड़की छोटे को डेट करें तो Cougar कहा जाता है. ये तो गलत बात है न.”

मलाइका अपने शो में स्टैंड अप कॉमेडी में बोल रही थीं. हालांकि अर्जुन कपूर मलाइका के इस स्टैंडअप कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं बन पाए, लेकिन वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी लेडीलव मलाइका की खूब तारीफ की और उन पर ढेर सारा प्यार लुटाया.

बता दें कि इससे पहले मलाइका ने शो में बॉयफ्रेंड अर्जुन संग अपने रिश्ते और शादी के प्लान्स रिवील किया था. बता दें कि मलाइका अरोड़ा का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है. उनका ये शो लोगों को पसंद आ रहा है.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli