Entertainment

मौनी रॉय को चाहिए इस एक्ट्रेस से ज़्यादा फीस, काम करने से किया इंकार (Mouni Roy Demanded More Money Than This Actress)

इन दिनों मौनी रॉय (Mouni Roy) के सितारे बुलंदी पर हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम करने के बाद उन्होंने अपने भाव बढ़ा दिए हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बिज़नेस किया, जिसके बाद मौनी रॉय की किस्मत चमक गई. आपको बता दें कि वे इन दिनों बुल्गारिया में रणवीर कपूर और अालिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं.


एक वेब सीरीज़ के लिए मौनी रॉय को रोल ऑफर करते हुए जब निर्माता उनके पास पहुंचे तो उन्होंने प्रति एपिसोड तीन लाख रुपए की मांग की, जिसे सुनकर निर्माता का मुंह खुला का खुला रह गया और कहने की ज़रूरत नहीं है कि उन्होंने इतने पैसे देने से इंकार कर दिया.


सूत्रों की मानें तो मौनी रॉय ने निर्माताओं के सामने यह कंडीशन रखी कि उन्हें हिना ख़ान से ज़्यादा फ़ीस चाहिए. आपको बता दें कि हिना ख़ान को कसौटी ज़िंदगी की 2 में हिना ख़ान को कोमोलिका के रोल के लिए प्रति एपिसोड ढ़ाई लाख रुपए मिल रहे हैं इसलिए मौनी रॉय ने तीन लाख की मांग की है.
ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में पति हर्ष के साथ बच्चा प्लान कर सकती हैं भारती सिंह (Bharti Singh Says We Might Plan Our Baby In Bigg Boss 12)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024
© Merisaheli