Categories: FILMTVEntertainment

मीरा राजपुत को नहीं पसंद की कोई उन्हें स्टार वाइफ बुलाए, बोलीं- ये अपमान है, स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते (Meera Rajput Don’t Like Anyone Calling Her Star Wife, Said- It’s An Insult, Why Don’t They Call Star Husband)

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार शाहिद की कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो…

बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार शाहिद की कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. यू ट्यूब पर उनका एक चैनल है, जिसपर आए दिन वो अपने कंटेंट और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. तो वहीं इंस्टाग्रम पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हालांकि जब से उन्होंने शाहिद कपूर से शादी की है लोग उन्हें स्टार वाइफ कहकर भी बुलाते हैं, जो मीरा राजपूत को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. एक शो के दौरान मीरा ने इस बात का जिक्र किया कि उन्हें स्टार वाइफ और स्टार किड जैसे शब्दों से क्यों नफरत है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बादशाह के साथ मीरा ने की शो में मस्ती – दरअसल सोशल मीडिया ‘स्टार विथ जेनिस’ के पांचवे सीजन की शुरुआत हुई है. इसी शो के पहले सीजन में रैपर बादशाह और उनके साथ शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत गेस्ट बनकर आए थे. शो में दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की और अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया. शो में बादशाह ने बताया कि उनके घर में बच्चों के काफी फनी नाम रखे जाते हैं, तो मीरा राजपूत ने बताया कि कैसे उनके पैरेंट्स ने उनका नाम मीरा रखा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीरा को पसंद नहीं ‘स्टार वाइफ’ बुलाना – इसी शो के दौरान मीरा राजपूत ने बताया कि उन्हें ‘स्टार वाइफ’ या फिर ‘स्टार किड’ जैसे शब्द बिल्कुल भी समझ में नहीं आते हैं. बातचीत के दौरान मीरा ने कहा कि उन्हें इस तरह के शब्द पसंद नहीं हैं. उनका कहना है कि इस तरह के शब्दों को पूरी तरह से हटा दिया जाना चाहिए. मीरा ने कहा कि, “हमें अब इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल को बंद कर देना चाहिए. हो सकता है कि ये एक ऐसा एसोसिएशन था जिसे रिकॉल वैल्यू के लिए बनाने की जरूरत थी. जब कोई किसी बच्चे को स्टार किड कहकर संबोधित करते हैं तो यही नेपोटिज्म में बदल जाता है. लेकिन अभी भी उन शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है, जैसे इसे अपना रास्ता तलाशने की आवश्यकता है और इसी तरह मैं एक स्टार वाइफ कहना कभी नहीं समझ पाई, इसका मतलब क्या है?”

ये भी पढ़ें: जनवरी में शादी करेंगी अथिया शेट्टी, केएल राहुल की छुट्टी को बीसीसीआई ने दी मंजूरी (Athiya Shetty To Marry In January, BCCI Approved KL Rahul’s Leave)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए मीरा ने आगे कहा कि, “आपके पास एक एक्टर या सेलिब्रटी या एक स्टार हो सकता है जिसकी पत्नी या पति हो. कोई भी किसी को स्टार हस्बैंड नहीं कहता, स्टार वाइफ ही क्यों?”

ये भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि साल 2015 में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी हुई थी. मीरा शाहिद से करीब 13 साल की छोटी हैं. उनके दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है. ये अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: ‘सलाम वेंकी’ की शूटिंग के दौरान काफी भावुक हो गई थीं काजोल, एक्ट्रेस ने बताया कारण (Kajol Became Very Emotional During The Shooting Of ‘Salaam Venky’, The Actress Told The Reason)

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli