मिलिए उन स्टार किड्स से, जो अपने...

मिलिए उन स्टार किड्स से, जो अपने नाम के पीछे लगाते हैं मम्मी-पापा दोनों का सरनेम (Meet Star Kids With Their Mom-Dad’s Surname)

बॉलीवुड में बहुत सारे स्टार किड्स ऐसे हैं, जो अपने नाम के पीछे सिर्फ पापा या मम्मी का सरनेम ही लगते हैं. लेकिन कुछ सेलेब्रिटी के लिटिल स्टार किड्स ऐसे हैं, जो अपने पापा के सरनेम के साथ ही मम्मी का सरनेम भी अपने नाम के साथ लगाते हैं. चलिए आज हम बताते हैं ऐसे ही सेलेब्रिटी स्टार किड्स के बारे में.

तारा बेदी कौशल

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके दिवंगत फिल्म मेकर पति राज कौशल ने पिछले साल 28 जुलाई को एक बेबी गर्ल को गोद लिया था. कपल ने अपनी बेटी का नाम तारा बेदी कौशल रखा. तारा अपने नाम के साथ अपनी मम्मी-पापा दोनों का सरनेम लगाती है.

जब मंदिरा बेदी ने बेटी को गोद लिया था तो एक्ट्रेस ने बेटी के साथ फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. मंदिरा बेदी का 10 वर्षीय बेटा भी है. जिसका नाम वीर है.

बदकिस्मती से मंदिरा बेदी ने 30  जून 2021 में अपने पति को खो दिया.

समीशा शेट्टी कुंद्रा

इंडस्ट्री में ‘योग गुरूजी’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा साल 2020 में बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने थे. एक्ट्रेस ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया था. कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है.

बेटा वियान अपने नाम के पीछे अपने पिता राज कुंद्रा का सरनेम लगाता है, जबकि बेटी समीषा को मम्मी-पापा के दोनों के सरनेम से जाना जाता है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी ‘समीशा शेट्टी कुंद्रा’ के नाम से जानी जाती है.

मेहर धूपिया बेदी

बॉलीवुड कपल नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी की तीन वर्षीय बेटी का नाम मेहर है. हाल ही में कपल ने अपने बेटी का तीसरा बर्थडे बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया था.

नन्ही मेहर भी अपने नाम के साथ पनी मम्मी और पापा दोनों के सरनेम लगाती है. कुछ समय पहले ही नेहा और अंगद के घर दूसरे बेबी बॉय का आगमन हुआ है

आजाद राव किरण

हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले वे अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक को लेकर चर्चा में थे. बता दें कि किरण राव और आमिर खान का एक बेटा भी है इसका नाम आजाद राव किरण है.

आज़ाद अपने नाम के साथ अपने मम्मी-पापा दोनों का सरनेम लगाता है. हाल ही में आज़ाद को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर आमिर खान और किरण राव के साथ देखा गया था.

इमारा मलिक खान

फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर इमरान  खान इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल रहे. अब एक्टर ने फिल्मों से दूरी बना ली है. इमरान खान ने अपनी मंगेतर अवंतिका मलिक से निकाह किया था.

कपल की एक बेटी है, जिसका नाम इमारा है. लेकिन अब कपल ने अपने रस्ते अलग कर लिए हैं. पर उनकी बेटी अपने माता-पिता का सरनेम साथ लगाती हैं. उनका पूरा नाम इमारा मलिक खान है.

और भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक- बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद नहीं लगाया पति का सरनेम (From Deepika Padukone To Anushka Sharma- These Bollywood Actresses Did Not Use Their Husband’s Surname)

×