‘गंगूबाई’ आलिया भट्ट...

‘गंगूबाई’ आलिया भट्ट नहीं, मिलिए टेलीविज़न की ‘गंगूबाई’ सलोनी से जो अब हो गई हैं बड़ी और बेहद खूबसूरत( Meet TV’s ‘Gangubai’ Saloni, Who is Grown Up Now And Looks Stunning)

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. फिल्म कल यानी 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं और आलिया के फैंस और दर्शकों को खूब पसंद भी आए हैं, लेकिन आज हम बड़े पर्दे की गंगूबाई यानी आलिया की बात नहीं कर रहे हैं. आज हम बात करेंगे टेलीविज़न की छोटी ‘गंगूबाई’ सलोनी की, जो अब बड़ी हो गई हैं और जिनकी लेटेस्ट तस्वीरें आप देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे.

टेलीविजन की कॉमेडी सर्कस वाली नन्हीं गंगूबाई तो याद ही होगी न आपको, जो कुछ साल पहले टीवी के कॉमेडी शोज़ में खूब छाई हुई थीं. गंगूबाई के किरदार में सलोनी डैनी कभी नवजोत सिद्धू बन लोगों को एंटरटेन करतीं, तो कभी छोटी भारती सिंह बन जातीं. कभी सोनिया गांधी तो कभी कुछ और. छोटी सी उम्र में ही अपने टैलेंट के बल पर न सिर्फ उन्होंने टेलीविजन पर अपनी पहचान बना ली थी, बल्कि ऑडियंस को खूब हंसाया भी करती थीं, लेकिन अब कई सालों से सलोनी टीवी से गायब हैं. वो कहां हैं, क्या करती हैं और अब कैसी दिखती हैं, आइए हम आपको बताते हैं.

इतने लंबे अरसे से गायब सलोनी अब इतनी बड़ी हो गई हैं कि इस बड़ी सलोनी को आप पहचान ही नहीं पाएंगे. सलोनी अब 20 साल की हो गईं हैं. जबकि आपने जब नन्हीं सलोनी को देखा था, उस समय उनकी उम्र महज 7 साल थी.

बचपन में गोलमटोल दिखनेवाली सलोनी अब काफी स्लिम ट्रिम हो गई हैं. लॉकडाउन में उन्होंने 22 किलो वजन कम किया और अब बेहद खूबसूरत दिखने लगी हैं. सलोनी उर्फ गंगूबाई ने कई टीवी शोज़ में काम भी किया है.और उन्होंने कुछ मराठी टीवी प्रोग्राम और फिल्मों में भी काम किया है. सलोनी कॉमेडी शो ‘छोटे मियां और बड़े मियां’ की विनर भी रह चुकी हैं.

सलोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो से भरा हुआ है. कई टेलीविजन एक्टर्स उनके फ्रेंड हैं, जो उनके हर पोस्ट पर कमेंट करना नहीं भूलते. फैन्स भी उनके पोस्ट पर जबरदस्त रिस्पॉन्स करते हैं.

छोटी सी उम्र में ही पॉपुलैरिटी हासिल कर लेनेवाली और अपने चुलबुले अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली सलोनी एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहतीं, बल्कि डायरेक्टर बनना चाहती हैं.

सलोनी को जानवरों से बहुत प्यार है. उनके पास एक प्यारा सा डॉग भी है, जिसके साथ वह ज्यादा समय बिताती हैं. खाने की बात करें तो उन्हें स्पाइसी खाना बहुत पसंद है.

सलोनी का जन्म 19 जून, 2001 को सांगली, महाराष्ट्र में हुआ था. सलोनी शाहरुख खान के शो ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं’ के प्रोमो में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सलोनी टेढ़ी-मेढ़ी फैमिली, बड़े भैया की दुल्हनिया, नमूने और ये जादू है जिन्न का जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

×