ऐश्वर्या राय के हाथों में लगी लालू के बेटे के नाम की मेहंदी, देखें पिक्स (Mehandi pics of Aishwarya Rai And Tej Pratap Yadav)

ऐश्वर्या राय के हाथों में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के नाम की मेहंदी रच गई है और 12 मई को दोनों सात फेरे लेंगे. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर जल्द ही बहू आने वाली हैं. जी हां, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से होने वाली है. कुछ समय पहले ही दोनों की सगाई हुई थी और अब दोनों की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें कि मेंहदी सेरेमनी में ऐश्वर्या राय हरे रंग के लहंगे में नज़र आईं, तो वहीं तेज प्रताप व्हाइट एंड पर्पल कुर्ते में पीली रंग की नेहरू जैकेट पहने दिखाई दिए. इस ख़ास मौके पर लालू के परिवार के साथ दुल्हन के परिवार वाले भी शामिल हुए.

शादी में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव को पैरोल दिया गया है. मेहंदी और संगीत की रस्म के बाद दोनों 12 मई को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि मेहंदी की रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन दोनों अलग-अलग स्टेज पर दिखे. बता दें कि ऐश्वर्या पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं.

आप भी देखें दोनों की मेहंदी के रस्म की तस्वीरें. 

यह भी पढ़ें: लालू के बेटे तेज प्रताप यादव के साथ हुई ऐश्वर्या राय की सगाई, देखें तस्वीरें ! 

 

Anita Ram :
© Merisaheli