Entertainment

अनु मलिक को छोड़नी पड़ी इंडियन आइडल 11 के जज की कुर्सी, दूसरे जज विशाल ददलानी भी खतरे में (#MeToo accused Anu Malik steps down; takes a break from Indian Idol 11, Vishal Dadlani is in Danger Too)

अनु मलिक (Anu Malik) के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. जब में भारत में  #MeToo की बयार शुरू  हुई है, तभी से अनु मलिक आरोपों के घेरे में हैं. जानी-मानी गायिक सोना मोहापात्रा से लेकर नेहा भसीन, अलीशा चिनॉय व श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.. इन सभी आरोपों के कारण अनु मलिक पर इतना दबाव बढ़ा कि उन्होंने इंडियन आइडल 11 में जज की कुर्सी छोड़ने का फैसला कर लिया है. चैनल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इंडियन आइडल 11 में उनके आने के कारण होनेवाले विवादों के बाद अनु मलिक ने खुद ही जज की कुर्सी छोड़ने का फैसला किया है. खबर यह भी है कि सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक की शिकायत स्मृति ईरानी से की है, जिसके बाद मजबूर होकर अनु मलिक ने कुर्सी छोड़ दी.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अनु मलिक ने बीच में ही शो छोड़ दिया है. पिछले साल भी उन्हें इंडियन आइडल बीच में ही छोड़ना पड़ा था, जब सोना मोहापात्रा ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अनु मलिक और शो प्रसारित करनेवाले चैनल ने सोचा कि एक साल के भीतर विवाद शांत हो जाएगा इसलिए इंडियन आइडल 11 में चैनल ने उन्हें फिर से जज की कुर्सी पर बैठाया, लेकिन जैसे ही अनु मलिक टीवी पर बातौर जज आने लगे सोना मोहापात्रा ने फिर से अपना मोर्चा खोल दिया और अनु मलिक को दोबारा जज बनाने के लिए चैनल की भी सोशल मीडिया पर क्लास लगाई. सोना मोहापात्रा के आम लोगों के साथ ही श्वेता पंडित और नेहा भसीन जैसी सिंगर्स का भी पूरा सर्पोट मिला, जिसके कारण अनु मलिक और चैनल बहुत दबाव में आ गए, इसलिए अनु मलिक ने अंततः शो छोड़ने का फैसला किया. हालांकि 1-2 दिन पहले अनु मलिक ने अपना पक्ष रखते हुए लंबा पोस्ट लिखा था, अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत व आधारहीन बताते हुए कहा था कि अगर उन पर इस तरह के आरोप लगने बंद नहीं हुए तो वे कोर्ट जाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोना मोहापात्रा ने लिखा था कि वे तो चाहती हैं कि अनु मलिक कोर्ट जाएं, ताकि सारी बात साफ हो जाए.

इसी बीच शो के दूसरे जज विशाल ददलानी भी विवादों ने घिरते नजर आ रहे हैं. विशाल ददलानी जो बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने  पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अलविदा पूर्व सीजेआई गोगोई और मुझे उम्मीद है कि आप अपने घृणित और कायरतापूर्ण विरासत को पचा लेंगे. आपने जिसको अगस्त ऑफिस में छोड़ा.’ इस ट्वीट के साथ ही ददलानी ने आर्टिकल भी शेयर किया है. जस्टिस रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं उसी दिन विशाल ददलानी ने ये ट्वीट किया था.  विशाल के इस ट्वीट के बाद लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं, कई लोग उन्हें इंडियन आइडल 11 के जज से हटाने की मांग कर रहे हैं. लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol चलाया हुआ है, कई लोग मांग कर रहे हैं कि जब तक विशाल, इंडियन आइडल से बाहर नहीं निकलते तब तक वो इस शो को नहीं देखेंगे.

ये भी पढ़ेंः  #MeToo के आरोपों पर अनु मलिक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा ये (Anu Malik Finally Breaks His Silence On #MeToo Controversy, Says Feels Cornered And Suffocated With False Allegations

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli