Mika Di Vohti: मीका सिंह को आखिर...

Mika Di Vohti: मीका सिंह को आखिरकार मिल गई दुल्हनिया, ‘स्वयंवर’ के फिनाले में आकांक्षा पुरी को पहनाई वरमाला (Mika Di Vohti: Mika Singh has finally chosen his ‘bride’, Akanksha Puri will be his life partner)

मीका सिंह (Mika Singh) का स्वयंवर दो महीने से ज्यादा से लगभग चर्चा में बना हुआ है, आखिरकार अब सिंगर को उनकी दुल्हनिया मिल गई है. उन्हें फाइनली इतने लंबे इंतजार के बाद अपनी बेटर हाफ मिल गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीका सिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम फ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को अपनी वोटी यानी दुल्हनियां के तौर पर चुन लिया है.

‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Voti) में टॉप 3 कंटेस्टेंट्स आकांक्षा पुरी, प्रांतिका दास और नीत महल ने अपनी जगह बनाई थी. मीका को तीनों ही लड़कियां बेहद पसंद थीं, लेकिन फाइनली आकांक्षा पुरी ने बाजी मार ली. चूँकि आकांक्षा और मीका सिंह पिछले कई सालों से एक दूसरे के फ्रेंड हैं, इसलिए मीका को लगा कि लाइफ पार्टनर के तौर पर आकांक्षा ही उनके लिए बेस्ट हैं.

‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में मीका सिंह (Mika Singh) से शादी करने के लिए शुरू में देश के अलग-अलग हिस्सों से 12 लड़कियां आई थीं. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया, वाइल्ड कार्ड एंट्री होती गई. आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) की एंट्री भी वाइल्ड कार्ड से हुई थी. मीका और आकांक्षा कई सालों से दोस्त हैं और एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं. आखिरकार आकांक्षा ने मीका सिंह से प्यार का इजहार कर दिया और सिंगर ने शादी के लिए हां कर दी.

हालांकि मीका सिंह स्टेज पर शादी नहीं करेंगे. उन्होंने आकांक्षा को वरमाला पहनाकर अपनी पसंद पर मोहर लगा दी है. मीका सिंह ने कहा कि वो आकांक्षा के संग कैमरे के पीछे क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं और उसके बाद ही वे उनके साथ सात फेरे लेंगे. इतना ही नहीं बल्कि आकांक्षा की फैमिली से भी मीका मिले और उन्होंने सबका आशीर्वाद लेते हुए एक्ट्रेस के साथ नई जर्नी तय करने का फैसला लिया.

‘मीका दी वोटी’ का ग्रैंड फिनाले आज यानी 25 जुलाई को होगा, जिसमें ये तय होगा कि मीका सिंह की दुल्हनिया कौन बनेगी, पर रिपोर्ट्स की मानें तो फैसला हो चुका है. आकांक्षा पुरी ही अब मीका सिंह की दुल्हन बनने वाली हैं.

बता दें कि आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) इससे पहले बिग बॉस (Bigg Boss) फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को डेट करने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं. लेकिन बिग बॉस में एंट्री के बाद पारस को माहिरा शर्मा से प्यार हो गया और आकांक्षा के साथ उनका ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप से उबरने में मीका ने आकांक्षा ने बहुत मदद की थी.

×