शुरू हुईं मिलिंद सोमन और अंकिता की शादी की रस्में, वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें (Milind Soman and Ankita konwar getting married)

हाल ही में मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके ब्रेकअप की अफ़वाह फैलाने वालों की बोलती बंद कर दी. अब 52 वर्षीय मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैैं और दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मिलिंद और अंकिता की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें से एक तस्वीर में अंकिता के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और पीछे मिलिंद खड़े हैं. इसके साथ हैशटैग में मेहंदी और वेडिंग लिखा गया है.

भले ही अंकिता और मिलिंद की ओर से शादी को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ख़बरों की मानें तो दोनों पहले से ही अलीबाग मे हैं जहां दोनों सात फेरे लेने वाले हैं.

वायरल होती इन तस्वीरों में फूलों से सजते हुए घर और आस-पास की सजावट को देखकर यही लगता है कि ये सारी तैयारियां दोनों की शादी के लिए ही की गई हैं. इन तस्वीरों से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मिलिंद बेहद रॉयल तरीके से शादी करने जा रहे हैं.

बता दें कि अंकिता 27 साल की हैं जबकि मिलिंद 52 साल के. दोनों क़रीब डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों का अफेयर उम्र की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुका है.

गौरतलब है कि इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों की यह शादी सिर्फ 3 साल तक ही चली.

यह भी पढ़ें: देखिए ऐश्वर्या और अभिषेक के नए आलिशान घर के अंदर की तस्वीरें

 

Anita Ram :
© Merisaheli