कुल्फी कुमार बाजेवाला के सिकंदर ने बताया कि शादी के 8 साल बाद भी क्यों नहीं बने पिता (Mohit Malik Shares Why He And Addite Are Waiting To Start A Family, Even After 8 Years Of Marriage)

हम उन्हें स्टार टीवी के सबसे ज़्यादा टीआरपी वाले सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला के सिकंदर गिल के नाम से जानते हैं. जी हां, हम हैंडसम और चार्मिंग मोहित मलिक (Mohit Malik) की बात कर रहे हैं. जो टीवी जगत के जाने-माने चेहरों में से एक हैं. मोहित काफ़ी दिनों से टीवी की दुनिया से दूर थे और काफ़ी समय बाद उन्होंने कुल्फी कुमार बाजेवाला के साथ इंडस्ट्री में रीएंट्री की  और दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. आपको बता दें कि मोहित ने 8 साल पहले अपनी को-एेक्ट्रेस अदिति मलिक से शादी की थी. एक अख़बार में दिए इंटरव्यू में मोहित मलिक ने परिवार बढ़ाने और पिता बनने के विषय में बात करते हुए बताया कि मैं हमेशा से ही परिवार शुरू करना चाहता हूं. मुझे तो एक बेटी चाहिए, लेकिन मैंने और अदिति ने कुछ समय इंतजार करने का फैसला किया है. हम दोनों अपने बच्चे को इस दुनिया में लाने से पहले अच्छी तरह से सेटल होना चाहते हैं. हम अपने बच्चे को बेहतरीन परवरिश देना चाहते हैं और बच्चा पैदा करने के लिए मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक रूप से तैयार होना
चाहते हैं.


जब मोहित से पूछा गया कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी तो इसका उत्तर देते हुए मोहित ने कहा,” मेरा मानना है कि बच्चा शादीशुदा ज़िंदगी में ज़्यादा ख़ुशियां लेकर आता है, लेकिन बच्चा नहीं होने से हम ख़ुश होना नहीं छोड़ सकते. हम अभी भी ख़ुश हैं.  मैं हमेशा से चली आ रही मान्यता पर विश्वास नहीं करता कि बच्चा न होने पर पति-पत्नी का रिश्ता कमज़ोर पड़ जाता है. वैसे मैं चाहता हूं कि मुझे एक बेटी हो, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं और अदिति एक-दूसरे से बोर हो गए हैं और हमें बोरियत मिटाने के लिए बच्चे की ज़रूरत है. ”

आपको बता  दें कि पर्दे पर सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में मोहित दो बेटियों के परफेक्ट पिता का किरदार निभाते हैं. इस बारे में मोहित बोलते हैं,” मुझे रियल लाइफ में पिता बनने की एक्सपीरियंस नहीं हैं. लेकिन अकृति और मायरा इतनी टैलेंटेड एेक्टर्स हैं कि उनके पिता की भूमिका निभाने का अनुभव ही कुछ और है. अगर ये दोनों न होतीं, तो मैं सिकंदर का रोल अच्छी तरह नहीं कर पाता. ”

हम आपको मोहित और अदिति की लवस्टोरी के बारे में भी बताना चाहेंगे. मोहित और अदिति सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर मिले और मिलते ही दोनों में दोस्ती हो गई. प्यार का इज़हार मोहित ने किया. मोहित सेट पर प्रैंक्स खेला करते थे. इसलिए सब अप्रैल फूल वाले दिन मोहित ने अदिति को प्रपोज किया तो अदिति को समझ में नहीं आया कि मोहित मजाक कर रहे हैं या वे सीरियस हैं. इस बारे में बताते हुए अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अप्रैल की पहली तारीख थी, यानि अप्रैल फूल वाला दिन. इसलिए मुझे उनपर विश्वास नहीं हुआ. लेकिन जब दूसरे दिन मोहित ने फिर से वही सवाल पूछा तो मैंने हां कर दिया.

ये भी पढ़ेंः सगाई के बाद पहली बार अपने मंगेतर निक से मिलने यूएस पहुंचीं प्रियंका, देखें पिक्स (Latest Pics Of Priyanka Chopra And Nick Jonas After Engagement) 

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli