तैमूर को एक्टर नहीं बनाना चाहतीं मॉमी करीना, लेकिन क्यों? (Mommy Kareena does not want his son to be an Actor)

पटौदी खानदान के सबसे नन्हे सदस्य तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जब-जब कैमरे के सामने आते हैं, तब-तब अपने क्यूट एक्सप्रेशंस से लोगों का दिल चुरा लेते हैं. इतनी छोटी सी उम्र में तैमूर को कैमरा फ्रेंडली देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वो अपनी मॉमी करीना और पापा सैफ की तरह बड़े होकर एक एक्टर ही बनेंगे, लेकिन मॉमी करीना नहीं चाहती कि उनका बेटा एक एक्टर बने, क्योंकि उन्होंने अपने लाड़ले के लिए कुछ और ही करियर प्लान किया है.

Mommy Kareena, son, Actor, taimur ali khan

हालांकि, तैमूर की नानी और दादी के घर के लगभग सभी सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं,लेकिन करीना नहीं चाहतीं कि उनका बेटा बड़ा होकर एक्टर बने. हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बेटे तैमूर के करियर प्लान के बारे में बताते हुए करीना ने कहा कि तैमूर खुद अपने करियर का फैसला करेंगे, पर उन्होंने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि वो अपने बेटे को एक क्रिकेटर बनते देखना चाहती हैं.

करीना नहीं चाहतीं कि तैमूर अपने पापा सैफ के नक्शे कदम पर चलें, बल्कि वो अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह एक क्रिकेटर बनें. उधर पापा सैफ का कहना है कि वो तैमूर के लिए एक नॉर्मल ज़िंदगी चाहते हैं इसलिए ग्लैमर की चकाचौंध से दूर रखने के लिए वो तैमूर का एडमिशन इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल में कराएंगे.

यह भी पढ़ें: सिर्फ़ 3 एपिसोड और कपिल के नए शो का हो गया डब्बा गोल