Categories: FILMEntertainment

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन-नोरा के बाद श्रद्धा कपूर-शिल्पा शेट्टी के कनेक्शन का भी हुआ खुलासा, इस एक्टर का भी नाम आया सामने(Money Laundering Case: Shilpa Shetty, Shraddha Kapoor Linked With Conman Sukesh, More Bollywood Names Under ED Scanner)

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) के मामले में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कई दिनों से ईडी पूछताछ कर रही है.…

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) के मामले में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कई दिनों से ईडी पूछताछ कर रही है. जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के सुकेश के साथ कनेक्शन की बात तो सामने आ ही चुकी थी और अब कई और बॉलीवुड हस्तियों के नाम इस मामले में सामने आ रहे हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर सहित कुछ एक्टर्स के नाम भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार एजेंसी जल्दी ही इन बॉलीवुड सेलेब्स को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है.

पूछताछ के दौरान दिए बयान में सुकेश दावा किया है कि सुकेश 2015 से श्रद्धा कपूर को वह जानता है. यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग केस में श्रद्धा का नाम आने रनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में भी उसने उसकी मदद की थी.

बयान में सुकेश ने शिल्पा शेट्टी से कनेक्शन का भी खुलासा किया है. उसने बताया कि पति राज कुंद्रा की पोर्न वीडियो मामले में सशर्त रिहाई के लिए शिल्पा शेट्टी ने उससे भी संपर्क किया था.

उसने यह भी दावा किया कि वो एक्टर हरमन बावेजा को भी जानता है. उसका कहना है कि हरमन बावेजा उसके पुराने दोस्त हैं. वह हरमन बावेजा के साथ ‘कैप्टन’ फिल्म को प्रोड्यूस करनेवाला था, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका मेें थे.

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज़ और नोरा फतेही का नाम भी लिया था और दोनों से ही एजेंसी कई बार पूछताछ कर चुकी है. सुकेश ने जैकलीन और उसकी फैमिली को ढेर सारे महंगे गिफ्ट्स दिए थे. दोनों की पर्सनल फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं, जिसके बाद इनके अफेयर की भी खूब चर्चा हुई.

वहीं हाल ही में नोरा की सुकेश के साथ चैट भी वायरल हुई थी, जिसमें वो गिफ्ट लेने-देने की बात कर रहे हैं. नोरा ईडी से पूछताछ में कबूल कर चुकी हैं कि सुकेश ने उन्हें महंगी कार गिफ्ट की थी.

फिलहाल जैकलीन और नोरा के अलावा अब शिल्पा, श्रद्धा और हरमन का नाम आने के बाद अब इस केस में एक और नया मोड़ आ गया है. अब ये तीनों भी ईडी की रडार पर हैं और जल्द ही एजेंसी इनसे भी पूछताछ कर सकती है.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli