Fashion

मॉनसून फैशन एसेंशियल्स (Monsoon Fashion Essentials)

मॉनसून में स्टाइलिश (Monsoon Fashion Essentials) नज़र आना कोई मुश्किल काम नहीं है. मॉनसून एसेंशियल्स का इस्तेमाल करके आप भी नज़र आ सकती हैं सुपर सेक्सी.

 

शॉर्ट्स और स्कर्ट्स
बारिश में लॉन्ग फ्लोर टचिंग कपड़े भीगकर गंदे हो जाते हैं. इससे बेहतर है कि शॉर्ट्स और स्कर्ट्स पहनें. ये आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे और कंफर्ट भी. इन्हें टैंक टॉप या लूज़ टी-शर्ट के साथ पहनें.

 

ट्रेंच कोट और अंब्रेला
ये सबसे ज़रूरी चीज़ें हैं. बोरिंग रेनकोट्स की जगह अब क्लासी ट्रेंच कोट्स ने ले ली है. ये बहुत ही अट्रैक्टिव कलर्स में मिलते हैं और आपको ट्रेंडी लुक भी देते हैं. ट्रेंच कोट नहीं पहनना चाहतीं, तो ब्राइट कलर की अंब्रेला यूज़ करें.

 

लाइट फैब्रिक
अपने कॉटन ड्रेसेस को फ़िलहाल पैक कर दें और जॉर्जेट व शिफॉन के ड्रेसेस ले आएं. जी हां, मॉनसून में स़िर्फ आपको फैब्रिक चेंज करने की ज़रूरत है अपना स्टाइल स्टेटमेंट नहीं. ये फैब्रिक लाइट और कंफर्टेबल होते हैं और जल्दी सूख भी जाते हैं.

प्रिंटेड स्कार्फ
मॉनसून में मेटल एक्सेसरीज़ की बजाय स्कार्फ यूज़ करें. ये स्टाइलिश तो लगते ही हैं, साथ ही आपको कवर भी करते हैं इसलिए अपने वॉर्डरोब कलेक्शन में कुछ स्मार्ट स्टोल ज़रूर शामिल करें.

 

वॉटरप्रूफ टोट बैग्स
बैग से ज़्यादा इंपॉर्टेंट तो कुछ भी नहीं. चाहे कोई भी मौसम हो, बैग ज़रूरी ही होता है. बारिश में रेग्युलर बैग की जगह वॉटरप्रूफ बैग लें, जिसमें आपका सारा सामान सुरक्षित रहे. ब्राइट कलर्स के वॉटरप्रूफ बैग्स आपको आसानी से मिल जाएंगे.

फ्लिप फ्लॉप्स और कलरफुल बैलेरिना
अपने लेदर शूज़ को ब्रेक देने का टाइम होता है रेनी सीज़न. मॉनसून में आउटफिट की तरह ही फुटवेयर भी लाइटवेट और कंफर्टेबल होने चाहिए. मॉनसून में पैरों को क्लीन रखने के लिए कलरफुल बैलेरिना या फ्लिप फ्लॉप्स पहनें.

वॉटरप्रूफ वॉचेस
बिना रिस्ट वॉच के आपका लुक कंप्लीट नहीं होगा, लेकिन इस सीज़न में गोल्ड, सिल्वर के मेटलवाली या लेदर बेल्टवाली वॉचेस यूज़ नहीं कर सकते. बेहतर होगा आप वॉटरप्रूफ फंकी वॉचेस लें, जो बहुत महंगी भी नहीं होतीं और आपको स्टाइलिश लुक भी देती हैं.

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024

ईदच्या मुहूर्तावर सलमान खानची चाहत्यांना खुशखबर, नव्या सिनेमाची घोषणा ( Salman Khan Announce His New Movie Name Sikandar )

सलमान खान आणि ईद हे समीकरण गेली बरीच वर्ष बॉलिवूडमध्ये पाहायला मिळतं. पण यंदाची ईद…

April 11, 2024
© Merisaheli