टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय हैं आली...

टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय हैं आलीशान अपार्टमेंट, लग्ज़री गाड़ियों की मालकिन, जानिए कितनी है एक्ट्रेस की कमाई (Mouni Roy is The Owner of Luxurious Apartment and Luxury Vehicles, Know How Much Actress Earns)

टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो न सिर्फ छोटे पर्दे पर हिट हैं, बल्कि बड़े पर्दे पर भी उन्होंने अपनी खास जगह बनाई है. मौनी ने साल 2007 में टीवी के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इस शो में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था. इसके बाद मौनी ‘जरा नच के दिखा’ में नज़र आई थीं, जिसमें उन्होंने हर किसी को बता दिया था कि वो एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि बेहतरीन डांसर भी हैं. कई सीरियल्स में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली मौनी रॉय कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत और लगन का ही नतीजा है कि टीवी की यह नागिन आलीशान अपार्टमेंट और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन बन चुकी हैं. आइए जानते हैं कितनी है एक्ट्रेस की कमाई.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी पर कदम रखने के बाद मौनी रॉय को असली पहचान पौराणिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में सती का किरदार निभाकर मिला. इसके बाद उन्होंने एकता कपूर के शो ‘नागिन 1’ और ‘नागिन 2’ में खूबसूरत इच्छाधारी नागिन बनकर हर किसी का दिल जीत लिया. छोटे पर्दे पर छा जाने के बाद मौनी को बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे. मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में साथ काम किया और अब वो ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने नेगेटिव रोल को लेकर सुर्खियों में हैं. यह भी पढ़ें: कभी इस मशहूर टीवी एक्टर की दीवानी थी मौनी रॉय, हिट सीरियल में दोनों ने किया था साथ काम (Mouni Roy Was Once A Fan Of This Famous TV Actor, Both Worked Together In The Hit Serial)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि मौजूदा समय में मौनी रॉय की गिनती सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में होती है. चाहे टीवी पर अपीयरेंस की बात हो या फिर किसी म्यूज़िक वीडियो में काम करने का ऑफर, एक्ट्रेस को इसके लिए मोटी रकम दी जाती है. इसके अलावा वो जब सीरियल कर रही थीं, तब भी उनका नाम टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार था, इतना ही नहीं एक्ट्रेस के नेट वर्थ के बारे में जानकर आपका भी माथा चकरा जाएगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मौनी रॉय के आशियाने की बात करें तो मुंबई में उनका एक आलीशान अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 2 करोड़ बताई जाती है. व्हाइट थीम को फॉलो करते हुए उन्होंने अपने घर के लुक को सिंपल और एलीगेंट रखा है. इसके अलावा उन्होंने अंधेरी में भी एक बिल्डिंग में दो फ्लैट्स खरीदे हैं, फिर सूरज नाम्बियार से शादी से पहले ही उन्होंने मुंबई में एक और बड़ा घर खरीदा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलीशान घर में रहने वाली मौनी रॉय के पास आलीशान गाड़ियां भी हैं. बताया जाता है कि मौनी मर्सिडीज़ की दीवानी हैं. उनके पास मर्सिडीज़ GLS 350D है जिसकी कीमत 1.35 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास मर्सिडीज़ बेंज़ ई क्लास भी है, जिसकी कीमत 67 लाख रुपए बताई जाती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मौनी रॉय की नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपए है और उनके पति सूरज नाम्बियार की नेट वर्थ 50 करोड़ रुपए के करीब है. यह भी पढ़ें: इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा का नाम, अपने अफेयर्स को लेकर बटोर चुकी हैं सुर्खियां (Name of TV Actress Kritika Kamra has been Associated with These Actors, She Was in Limelight Due to Her Affairs)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि मौनी एक म्यूज़िक वीडियो में फीचर होने के लिए करीब 40 लाख रुपए लेती हैं, जबकि आइटम नंबर के लिए यह फीस और बढ़ जाती है. मौनी एक फिल्म में काम करने के लिए एक करोड़ रुपए लेती हैं. इसके अलावा वो टीवी शोज़, फिल्म, ऐड और सोशल मीडिया ब्रैंड प्रमोशन के ज़रिए भी हर महीने तगड़ी कमाई करती हैं. खबरों की मानें तो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ शो में जज के तौर पर वो हर एपिसोड के लिए 6 लाख रुपए की फीस ले रही हैं. बताया जाता है कि ‘नागिन’ में मौनी एक दिन के लिए 2 लाख रुपए की फीस लेती थीं.

×