Top Stories

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई इटली में, 3 दिन तक चलेगा जश्न! (Mukesh Ambani Daughter Isha Ambani And Anand Piramal Engagement Party And Wedding Date)

कुछ दिनों से मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सगाई की खूब चर्चा हो रही है और अब ये चर्चा हक़ीकत में बदल गई है. जी हां, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई का जश्न इटली में शुरू हो गया है और ये जश्न 3 दिन तक चलेगा. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की सगाई (Engagement) का जश्न इटली में मनाया जा रहा है. 21 सितंबर से 23 सितंबर तक जश्न मनाया जाएगा. तीन दिन की इंगेजमेंट पार्टी लेक कोमो, इटली में होगी. लेक कोमो हॉलीवुड सेलेब्रिटी का फेवरेट माना जाता है. 21 से 23 यानी पूरे वीकेंड तक पार्टी होगी. जहां डांस और डिनर पार्टी होगी.

ये हैं 3 दिन के जश्न के हाईलाइट्स:
* 21 सितंबर 2018 को अंबानी परिवार द्वारा मेहमानों का होटल में वेलकम। शाम को 5 बजे लेक कोमो के विला बारकियानो (Villa Balbiano) में डिनर.

* 22 सितंबर 2018 को अंबानी परिवार महमानों के साथ विला गासटेल (Villa Gastel) में इटेलियन फूड एन्जॉय करेगा और शनिवार की शाम को विला ओलमो (Villa Olmo) में डिनर और डांस पार्टी होगी.

* 23 सितंबर 2018 यानी रविवार को सेलेब्रिटी गेस्ट के लिए दुओमो दि कोमो और टीस्ट्रो सोशिएल कोमो (Duomo di Como & Teatro Sociale Como) में पार्टी का आयोजन.

 

यह भी पढ़ें: आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की हुई सगाई, सितारों से जगमग हुई शाम (Akash Ambani-Shloka Mehta Engagement Pics)

भाई आकाश से पहले होगी ईशा की शादी
इटली में सगाई के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में होगी. प्री-वेडिंग पार्टी नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में हो सकती है. खबरों के अनुसार, भाई आकाश से पहले 12 दिसंबर को मुंबई में होगी ईशा की शादी.

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli