Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन ...

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज़, आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे आर्यन(Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan’s bail plea rejected again)

ड्रग केस में गिरफ्तार आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. जज ने एक लाइन में फैसला सुनाते हुए जमानत याचिका खारिज कर दी है.

Aryan Khan

14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. और शाहरुख खान को उम्मीद थी कि उनका बेटा आज घर वापस आ जाएगा, लेकिन आज भी उन्हें मायूस होना पड़ा. लेकिन लगातार चौथी बार आर्यन की जमानत याचिका रिजेक्ट हो गई है.

Aryan Khan

हालांकि आर्यन के वकीलों ने काफी कोशिश की, काफी दलीलें दीं, लेकिन एनसीबी की दलील दी थी कि आर्यन खान के इंटरनेशनल लिंक की जांच करना अभी बाकी है और ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जा सकती. जज ने एनसीबी की दलील को सही मानते हुए फिलहाल आर्यन की जमानत को नामंजूर कर दिया है. शाहरुख खान और गौरी खान के लिए ये बहुत बड़ा झटका है.

Aryan Khan

यानी आर्यन को अभी आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा. अब जमानत के लिए आर्यन के वकील हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि हाई कोर्ट में अपील करने के लिए डिटेल्ड ऑर्डर की ज़रूरत होगी, जिसे आने में थोड़ा वक्त लग सकता है. तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा.

Aryan Khan

बता दें कि आर्यन को मुम्बई क्रूज़ ड्रग पार्टी केस में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वो आर्थर रोड जेल में हैं. बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान अपनी तरह से हर कोशिश कर रहे हैं. मां गौरी खान ने भी कई तरह की मन्नत मांग रखी है, लेकिन फिलहाल उन्हें कामयाबी मिलती नहीं दिख रही है.

×