Categories: FILMEntertainment

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज़, आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे आर्यन(Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan’s bail plea rejected again)

ड्रग केस में गिरफ्तार आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी…

ड्रग केस में गिरफ्तार आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. जज ने एक लाइन में फैसला सुनाते हुए जमानत याचिका खारिज कर दी है.

14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. और शाहरुख खान को उम्मीद थी कि उनका बेटा आज घर वापस आ जाएगा, लेकिन आज भी उन्हें मायूस होना पड़ा. लेकिन लगातार चौथी बार आर्यन की जमानत याचिका रिजेक्ट हो गई है.

हालांकि आर्यन के वकीलों ने काफी कोशिश की, काफी दलीलें दीं, लेकिन एनसीबी की दलील दी थी कि आर्यन खान के इंटरनेशनल लिंक की जांच करना अभी बाकी है और ऐसे में उन्हें जमानत नहीं दी जा सकती. जज ने एनसीबी की दलील को सही मानते हुए फिलहाल आर्यन की जमानत को नामंजूर कर दिया है. शाहरुख खान और गौरी खान के लिए ये बहुत बड़ा झटका है.

यानी आर्यन को अभी आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा. अब जमानत के लिए आर्यन के वकील हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि हाई कोर्ट में अपील करने के लिए डिटेल्ड ऑर्डर की ज़रूरत होगी, जिसे आने में थोड़ा वक्त लग सकता है. तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा.

बता दें कि आर्यन को मुम्बई क्रूज़ ड्रग पार्टी केस में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वो आर्थर रोड जेल में हैं. बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान अपनी तरह से हर कोशिश कर रहे हैं. मां गौरी खान ने भी कई तरह की मन्नत मांग रखी है, लेकिन फिलहाल उन्हें कामयाबी मिलती नहीं दिख रही है.

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli