सड़क पर सेल्फी लेना पड़ा वरुण धवन को महंगा, कटा ई चालान, वरुण ने मांगी माफ़ी (Mumbai Police Issues Challan To Varun Dhawan For Selfie Stunt, Varun Apologises)

Varun Dhawan For Selfie Stunt

बीच सड़क पर फैन के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ा ऐक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को. ट्रैफिक में फंसे वरुण धवन ने बीच सड़क पर अपनी फैन के साथ जब, सेल्फी ली तो मुंबई पुलिस ने भेज दिया उन्हें ई चालान. मुंबई पुलिस ने वरुण धवन को यह भी कहा कि अगर दोबारा उन्होंने ऐसा किया तो उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाई की जाएगी.

टि्वटर पर मुंबई पुलिस ने वरुण की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, “इस तरह के एेडवेंचरस काम सिल्वर स्क्रीन पर काम करते हों, लेकिन मुंबई की सड़कों पर यह नहीं चलेगा. आपने अपनी, अपने चाहने वाले की और कुछ अन्य लोगों की जान जोखिम में डाली. हम आप जैसे ज़िम्मेदार मुंबईकर और यूथ आईकॉन से और अच्छे की उम्मीद करते हैं. ई चालान आपके घर पहुंच ही रहा होगा. अगली बार हम और भी सख़्त होंगे.”

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने दी ‘पद्मावती’ को रिलीज़ करने की मंज़ूरी

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद वरुण धवन ने इस बात के लिए माफ़ी मांगी. वरुण ने टि्वटर पर लिखा, “मैं माफ़ी मांगता हूं. हमारी कार ट्रैफिक जाम में खड़ी थी. मैं अपने फैन का दिल नहीं तोड़ना चाहता था, लेकिन आगे से सुरक्षा का पूरा ध्यान रखूंगा और इस तरह की हरकत को बढ़ावा नहीं दूंगा.”

[amazon_link asins=’B017A0BEDY,B075KJ6GG7,B017SWSI5G,B01KXSGS5O’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’ddfd20b6-d03f-11e7-9c34-3738951b3246′]