विवेक अग्निहोत्री ने कंगना रनौत ...

विवेक अग्निहोत्री ने कंगना रनौत के साथ फिल्म करने से किया इनकार, बोले- मेरी फ़िल्मों को स्टार्स की नहीं, एक्टर्स की ज़रूरत है… ( ‘My Films Need Actors, Not Stars…’ Says Vivek Agnihotri, The Kashmir Files Director Denies Working With Kangana Ranaut)

द कश्मीर फ़ाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और कंगना रनौत को लेकर पिछले दिनों खबरें थीं कि विवेक कंगना के साथ फ़िल्म बनाने जा रहे हैं. द कश्मीर फ़ाइल्स की अपार सफलता के बाद अब विवेक अपनी आगामी फ़िल्म द दिल्ली फ़ाइल्स को रिलीज़ करने की तैयारी में जुटे हैं और इसी बीच ये खबर आने लगी कि विवेक अपने किसी प्रोजेक्ट में कंगना को भी साइन करेंगे, जिस पर विराम लगाते हुए विवेक ने कहा कि उनकी फ़िल्मों को स्टार्स की नहीं एक्टर्स की ज़रूरत है.

विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब 12 साल पहले मैंने डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था जब ये फ़ैसला किया था कि मैं अपनी ही तरह की फ़िल्में बनाऊंगा. कभी किसी स्टार के लिए या स्टार ओरीएंटेड फ़िल्म नहीं बनाऊंगा. मेरा मानना है कि सिनेमा राइटर्स और डायरेक्टर्स का मीडियम है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फ़िलहाल विवेक द कश्मीर फ़ाइल्स की सक्सेस को लेकर काफ़ी खुश हैं और उसी के प्रचार में लगे हैं. ब्रिटिश संसद ने भी पल्लवी जोशी और विवेक को इन्वाइट किया है. विवेक चाहते हैं कि कश्मीरी पंडितों पर जो बीती है उसका सच देश ही नहीं दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचे.

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

×