‘मेरी मां 10 साल से हंसना ...

‘मेरी मां 10 साल से हंसना भूल गई थीं’, सारा अली खान ने मां अमृता सिंह और पापा सैफ के रिश्ते पर किया खुलासा (‘My Mother Went To Laugh For 10 Years’, Sara Ali Khan Revealed On The Relationship Between Mother Amrita Singh And Father Saif)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों को लेकर जितनी ज्यादा पॉप्युलर हैं उतनी ही वो अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. वो अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में खुलकर बात करती हैं. फिर चाहे उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रिश्तों को लेकर ही क्यों न हो. सारा कई बार उनके रिलेशन को लेकर बात कर चुकी हैं. एक बार फिर से सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह और सैफ अली खान के रिश्ते पर चर्चा की है. सारा ने बताया कि उनके मां और पापा साथ में कभी खुश नहीं रहे थे.

Sara Ali Khan and Amrita Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan and Amrita Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक मैग्जीन के लिए इंटरव्यू दिया था. उसी इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि, “मैं हमेशा से ही कम उम्र में ही मैच्योर होने वालों में से रही हूं. जब मैं केवल 9 साल की थी तब मैं इस बात को महसूस कर सकती थी कि मेरे पैरेंट्स साथ रहकर खुश नहीं हैं. दोनों अलग होने के बाद काफी खुश रहने लगे थे. जैसे कि मेरी मां शायद 10 साल से हंसी नहीं होंगी मगर अचानक वो बेहद खुश रहने लगीं और खूबसूरत दिखने लगीं. और अगर मेरे पैरेंट्स अलग रहकर खुश हैं तो मैं क्यों नाखुश होने लगी? मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी कठिन था.”

ये भी पढ़ें: पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया अपना ही गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’, 56 की उम्र में चलाया आवाज़ का जादू (Padmini Kolhapure Sang Her Own Song ‘Yeh Galiyan Ye Chaubara’, Played The Magic Of Voice At The Age Of 56)

Sara Ali Khan and Amrita Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान सारा ने आगे बताया कि, “अब वे दोनों पहले से बहुत पॉजिटिव और खुश हैं. मैं अपनी मां को हंसते, मजाक करते हुए देख सकती हूं जिसे मैंने काफी दिनों तक मिस किया था. मां को दोबारा ऐसे देखने पर बहुत सुकून मिलता है.” बता दें कि इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने कहा था कि उनके पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) का अलग होना सही समय पर लिया गया सही फैसला था.

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया सनसीखेज आरोप, मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार (Sherlyn Chopra Makes Sensational Allegation Against Raj Kundra, Appealed To The Chief Minister For Help)

Sara Ali Khan and Amrita Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में शादी की थी. उनके दो बच्चे इब्राहिम अलि खान और सारा अली खान हैं. दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया. फिर बाद में सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली. करीना से सैफ के दो बच्चे हैं तैमूर और जहांगीर. आज भले ही अमृता सिंह और सैफ अली खान साथ नहीं हैं, लेकिन उनके दोनों बच्चे इब्राहिम और सारा की तैमूर, जहांगीर और करीना से काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सारा और इब्राहिम तैमूर और जहांगीर को बेहद प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए अनुराधा पौडवाल ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, जानें गायिका की ज़िंदगी के कुछ अनछुए पहलू (So That’s Why Anuradha Paudwal Left The Film Industry, Know Some Untouched Aspects Of The Singer’s Life)

×