नागिन 3 की इस नागिन को हो गया है रियल लाइफ में प्यार, जानिए किससे? (Naagin 3 Actress Surabhi Jyoti dating Actor Sumit Suri)

एकता कपूर के हिट शो ‘नागिन’ के दोनों सीज़न की जबरदस्त कामयाबी के बाद अब ‘नागिन 3’ को भी ख़ासा पसंद किया जा रहा है. इसमें अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति नागिन की बनकर अपने नाग की मौत का बदला लेती नज़र आएंगी, लेकिन इस शो की एक नागिन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही है और वो नागिन कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री सुरभि ज्योति हैं.

ख़बरों की मानें तो सुरभि टीवी और बॉलीवुड एक्टर सुमित सूरी को करीब 4 महीने से डेट कर रही हैं. दोनों ने भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ख़ुलासा न किया हो, लेकिन दोनों के क़रीबी दोस्त उनकी लव स्टोरी से वाकिफ़ हैं. रिलेशनशिप में आने के बाद सुरभि अपना ज़्यादा से ज़्यादा वक़्त बॉयफ्रेंड सुमित के साथ बिता रही हैं.

बता दें कि नागिन 3 के अलावा सुरभि ‘कुबूल है’, ‘इश्कबाज़’ और ‘कोई लौट के आया है’ जैसे टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं, जबकि सुमित वेब सीरीज़ ‘द टेस्ट केस’ और ‘वार्निंग’ के अलावा ‘व्हाट द फिश’ और ‘बबलू हैप्पी है’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो रियालिटी शो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा ले चुके हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी की क्वीन एकता कपूर को 42 की उम्र में मिला हमसफर, ऐसे हुआ ख़ुलासा

 

Anita Ram :
© Merisaheli