Categories: TVEntertainment

निया शर्मा को है अपने सपनों के राजकुमार की तलाश, टीवी की नागिन ने बताया उन्हें चाहिए कैसा पति (Naagin Nia Sharma Reveals, That What kind of Husband She Wants)

टीवी की खूबसूरत नागिनों में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. वो आए दिन…

टीवी की खूबसूरत नागिनों में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. वो आए दिन अपने हॉट, सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज़ से हर किसी को हैरान करती रहती हैं. बेशक, टीवी की इस नागिन को चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है, लेकिन जो निया के दिल पर राज कर सके, ऐसा अब तक उन्हें कोई मिला नहीं है. जी हां, उन्हें अब तक अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिला है, तभी तो 32 साल की उम्र में भी निया सिंगल हैं. निया शर्मा को अभी अपने सपनों के राजकुमार की तलाश है, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें कैसा पति चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल के कुछ महीनों में टीवी के कई सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं और पार्टनर के साथ अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत कर चुके हैं. अब जब निया शर्मा से उनकी शादी और होने वाले पार्टनर से जुड़ी ख्वाहिशों के बारे में बात की गई तो उन्होंने इसके बारे में विस्तार से बताया. हाल ही में एक इंटरव्यू में निया ने अपनी शादी के प्लान को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि वो लव मैरिज चाहेंगी या फिर अरेंज मैरिज. यह भी पढ़ें: एक्टिंग में अच्छे ऑफर न मिलने पर छलका ‘नागिन’ निया शर्मा का दर्द, बोलीं- मैं भिखारी हूं, मुझे काम और पैसा चाहिए (‘Naagin’ Nia Sharma Reacts to Not Getting Good Offers in Acting, said – I am a Beggar, I want Work and Money)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

32 साल की निया शर्मा कहती हैं कि शादी को लेकर उनकी फैमिली की तरफ से कोई प्रेशर नहीं है, इसलिए वो भी शादी को लेकर किसी तरह की कोई जल्दबाज़ी नहीं करना चाहती हैं. अपने सपनों के राजकुमार के बारे में बताते हुए निया ने कहा कि वो तब तक शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहेंगी, जब तक कि कोई उनसे आकर यह न कहे कि वो उनका ख्याल रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है. निया को ऐसा पार्टनर चाहिए जो पूरी तरह से उनका ख्याल रखे और उनके लिए समर्पित रहे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निया का कहना है कि वो आधी-अधूरी बातों में आकर और इमोशनल होकर शादी नहीं करना चाहती हैं. वो बहुत सोच-समझकर, सही वक्त आने पर सही इंसान से शादी करेंगी. इंटरव्यू में निया ने बताया कि फिलहाल वो अपनी बैचलर लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और उन पर परिवार वालों की तरफ से शादी को लेकर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं है. ऐसे में वो शादी को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाज़ी में नहीं हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने वेडिंग प्लान के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो शादी तो करना चाहती हैं, लेकिन इसमें किसी भी तरह की कोई जल्दबाज़ी नहीं होनी चाहिए. उनका मानना है कि शादी कोई जल्दबाज़ी का सौदा नहीं है और इसे लेकर प्लान भी नहीं बनाए जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो लव मैरिज ही करना चाहेंगी, लेकिन उनकी शादी सिंपल और डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. यह डेस्टिनेशन वेडिंग किसी शांत जगह पर हो सकती है. ऐसा भी हो सकता है कि वो कोर्ट मैरिज करें या फिर किसी मंदिर में शादी कर लें. यह भी पढ़ें: निया शर्मा का डेनिम लव उड़ा रहा है होश… स्टाइल, हॉटनेस और ग्लैमर का ऐसा तड़का कभी नहीं देखा होगा एक साथ! (Denim On Denim: Nia Sharma Looks Drop-Dead Gorgeous In Her Latest Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि निया शर्मा सिर्फ पर्दे पर ही अपनी बोल्डनेस से फैन्स के रातों की नींद नहीं उड़ाती हैं, बल्कि वो रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. उन्हें अक्सर किसी इंवेंट या फंक्शन पर बोल्ड व सेक्सी आटफिट्स में देखा जाता है. यहां तक कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी उनके ग्लैमरस और बोल्ड फोटोशूट से भरा पड़ा है.

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli