‘पठान’ स्टार शाहरुख ...

‘पठान’ स्टार शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पर लगी 25 लाख रुपये वाली नेम प्लेट हुई गायब, जाने क्या है वजह? (Name plate Worth Rs 25 Lakh On ‘Pathan’ Star Shahrukh Khan’s House ‘Mannat’ Missing)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की तरह उनका आलीशान घर ‘मन्नत’ भी चर्चा में रहता है. पठान स्टार के चाहने वाले हज़ारों फैंस की भीड़ अक्सर उनके घर के बाहर लगी रहती है. हाल ही में सुपर स्टार  शाहरुख  खान के घर मन्नत के बारे बड़ी खबर सामने है. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख  खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर लगी हुई नेम प्लेट गायब हो गई है. इस नेम  प्लेट की कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है.

मीडिया से मिली ख़बरों के अनुसार बॉलीवुड के ‘पठान’ शाहरुख खान के आलीशान घर ‘मन्नत’ के बाहर लगी हुई बेशकीमती नेमप्लेट गायब हो गई है. हाल ही में  कुछ दिनों पहले गौरी खान और शाहरुख खान ने अपने घर की नेमप्लेट चेंज कराई थी. और अब ये नेम प्लेट घर के बाहर दिखाई नहीं दे रही है. इसी की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

‘मन्नत’ के बाहर लगी हुई चमचमाती हुई इस शानदार नेमप्लेट की कीमत 25 लाख रूपये बताई जा रही है. असल में इन दिनों किंग खान भी अपने घर के बाहर दिखाई नहीं दे रहे हैं. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर हर तरफ ये चर्चा आग की तरह फैलने लगी की. 

पिछले महीने ही किंग खान के फैंस और प्रशंसकों ने इस नेम प्लेट घर के बार लगा हुआ देखा था. किंग खान के नाम वाली ये नेम प्लेट सोशल मीडिया पर तब वायरल हुई जब से फैंस को ये पता चला है कि उस नेम प्लेट की कीमत 25 लाख रुपए है.

अब फैंस का ध्यान ओर गया कि ये 25 लाख की कीमत वाली नेम प्लेट शाहरुख खान के घर के बाहर नहीं है. अभिनेता के कहने पर इसी हटा दिया गया है या फिर किसी ने इस नेम प्लेट को चुरा लिया है. सच्चाई क्या है? फिलहाल अभी तक सामने नहीं आई है.

एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”आज मन्नत की नेम प्लेट गायब है यानि कुछ एक्सपेरिमेंट चल रहा है.” सूत्रों का ऐसा दावा है कि मन्नत में रिपेयर वर्क चल रहा है, ऐसे में ये संभव है कि नेम प्लेट को निकालकर रख दिया होगा.

और भी पढें: लॉकअप’ फाइनलिस्ट पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अन्नाउंस की शादी की तारीख़, जानिए कब और कहां करेंगे शादी? (‘Lock Upp’ Finalist Payal Rohatgi And Sangram Singh Announce Wedding date)

×