Categories: FILMEntertainment

छोटी सी उम्र में ही बिज़नेस वुमन बनीं नव्या नवेली, करोड़ों की मालकिन हैं अमिताभ बच्चन की नातिन (Navya Naveli Became a Business Woman at a Young Age, Amitabh Bachchan’s Granddaughter is the Mistress of Crores)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर हैं, बावजूद इसके वो अक्सर किसी न…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर हैं, बावजूद इसके वो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी मां के नक्शे कदमों पर चलते हुए नव्या नवेली ने एक्टिंग की दुनिया को न चुनकर बिज़नेस की दुनिया को करियर के तौर पर चुना है. जी हां, नव्या नवेली नंदा एक बिज़नेस वुमन बन गई हैं और अमिताभ बच्चन की नातिन बेहद कम उम्र में ही करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि नव्या नवेली आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं, जो कि भारत का पहला वुमन हेल्थ एंड वेलनेस प्लेटफॉर्म है. एक बिज़नेस वुमन होने के साथ-साथ नव्या ‘प्रोजेक्ट नवेली’ का भी संचालन करती हैं, जिसके ज़रिए महिलाओं के सामाजिक और आर्थिक स्वतंत्रता को ध्यान में रखते हुए उन्हें मौके और संसाधन उपलब्ध कराए जाते हैं. यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित अब किराए के मकान से अपने खुद के घर में होंगी शिफ्ट, एक्ट्रेस ने मुंबई में ख़रीदा 48 करोड़ में नया घर, 53वें फ्लोर पर रहेंगी धक-धक गर्ल… (Madhuri Dixit Buys New Luxury Apartment In Mumbai For Rs 48 Crore, Deets Inside)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा नव्या नवेली अपना एक पॉडकास्ट शो भी चलाती हैं, जिसमें वो अलग-अलग सेलिब्रिटीज़ को इनवाइट करती हैं. बिज़नेस की दुनिया में नव्या ने इंटर्नशिप के ज़रिए कदम रखा है. नव्या ने अपने करियर की शुरुआत एक एड एजेंसी में इंटर्नशिप के ज़रिए की थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नव्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गजों की फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, क्योंकि उनके नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, मामा अभिषेक बच्चन और मामी ऐश्वर्या राय बच्चन ग्लैमर इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे हैं, बावजूद इसके नव्या नवेली को बॉलीवुड या फिर एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. नव्या कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नव्या नवेली के शौक की बात करें तो उन्हें पियानो बजाना काफी पसंद हैं और वो एक कमाल की पियानो प्लेयर हैं. नव्या नवेली के इस शौक का खुलासा खुद उनके नाना अमिताभ बच्चन ने किया था. नव्या नवेली सिंगर जस्टिन बीबर की सबसे बड़ी फैन हैं. एक बार उन्होंने खुद बताया था कि वो जस्टिन की परफॉर्मेंस को देखकर करीब 3 घंटे तक रोई थीं. यह भी पढ़ें: सैफ-करीना शादी के बाद पर्दे पर नहीं करना चाहते थे किसिंग सीन, इस शख्स के कारण बदला अपना फैसला (Saif-Kareena did not Want to do Kissing Scene on Screen After Marriage, Changed Their Decision Because of This Person)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि नव्या नवेली नंदा भले ही ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है. इंस्टाग्राम पर नव्या के करीब 697k फॉलोअर्स हैं. वहीं उनके नेट वर्थ की बात करें तो नव्या कम उम्र में ही करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं. उनका कुल नेट वर्थ करीब 15 करोड़ रुपए है. इसके साथ ही वो कई लग्ज़री गाड़ियों की भी मालकिन हैं.

Recent Posts

© Merisaheli