नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वास्तविक ...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वास्तविक ट्रांस महिलाओं के साथ किया काम, बताया कैसा रहा अनुभव (Nawazuddin Siddiqui Worked With Real Trans Women, Told How Was The Experience)

बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हर किरदार में जान डालने वाले नवाज अपनी इसी खासियत की वजह से फैंस के दिलों पर राज भी करते हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. हालांकि जब उन्होंने पहली बार इस फिल्म का ऐलान किया था तो लोगों के मन में ये बात आने लगी थी कि आखिर वो क्या करने वाले हैं, लेकिन जैसे ही उन्होंने इस फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया तो जैसे धमाका हो गया. वैसे तो कई महीने पहले इस फिल्म से एक्टर का लुक सामने आ चुका था, लेकिन अब फिर से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘हड्डी’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ट्रांसजेंडर के लुक में दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में वो अकेले नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो कई ट्रांसजेंडर्स के बीच खड़े नजर आ रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यकीनन फिल्म में नवाजुद्दीन के लुक को देखकर हर कोई दंग होने वाला है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, “सेट पर ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ काम करने से लेकर हड्डी की शूटिंग का अनुभव नवाजुद्दीन सिद्धिकी के लिए शानदार रहा.”

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह के पीछे एक बड़े प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था कुत्ता, एक्टर ने सुनाई आपबीती (When A Big Producer Left A Dog Behind Ranveer Singh, The Actor Narrated The Incident)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसे ही एक्टर ने इस तस्वीर को शेयर किया उनके चाहनेवाले भर भर के अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं. हर कोई उनके फिल्म की तारीफ करने में लगा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने रियल लाइफ ट्रांसजेंडर के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ठुकरा दिए कई बड़ी फिल्मों के ऑफर, टॉप डायरेक्टर्स को कर दिया इनकार (Shahrukh Khan’s Son Aryan Khan Turned Down Offers Of Many Big Films, Refused To Top Directors)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म में काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि, “हड्डी में वास्तविक जीवन की ट्रांस महिलाओं के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, यह समझने के लिए एक सम्मान और विशेषाधिकार है. और समुदाय के बारे में अधिक जानें. उनकी उपस्थिती सशक्त थी.”

ये भी पढ़ें: अब मैसेज वाली फिल्में नहीं करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, एक्टर ने बताई इसकी वजह (Now Ayushmann Khurrana Does Not Want To Do Films With Messages, The Actor Told The Reason For This)

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये बयान चर्चा का विषय बन गया है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. एक लंबे समय के बाद वो इस फिल्म से धमाका करने को तैयार हैं. उनके फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद है कि उनका ये किरदार निश्चित तौर पर रिकॉर्ड ब्रेक करेगा. बता दें कि फिल्म ‘हड्डी’ अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: ‘मैंने प्यार किया’ के स्क्रीन टेस्ट में रिजेक्ट हो गए थे सलमान खान, सूरज बड़जात्या ने किया खुलासा (Salman Khan Was Rejected In The Screen Test Of ‘Maine Pyar Kiya’, Sooraj Barjatya Reveals)

×