‘ये रिश्ता…’ की नायरा शिवांगी जोशी बनेंगी ‘बालिका वधू ‘ की आनंदी, शुरू कर रही हैं नया सफर(Nayra of ‘Yeh Rishta…’Shivangi Joshi to play Anandi in Balika Vadhu 2)

पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने कुछ ही दिनों पहले इस शो को अलविदा कह दिया था और नायरा यानी…

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने कुछ ही दिनों पहले इस शो को अलविदा कह दिया था और नायरा यानी शिवांगी जोशी का सफर इस शो में खत्म हो चुका है. शिवांगी जोशी के फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं, लेकिन उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है. जल्द दी शिवांगी टीवी पर नए सफर की शुरुआत करने जा रही हैं और एक बेहद पॉपुलर शो में मेन लीड में नज़र आएंगी.

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पहले में नायरा और फिर सीरत का किरदार निभाकर शिवांगी जोशी घर-घर में पॉपुलर हो गई थीं. कार्तिक संग उनकी जोड़ी को घर-घर में खूब पसंद किया गया. कुछ दिनों पहले शिवांगी जोशी का सफर इस शो में खत्म हो गया है मगर एक्ट्रेस जल्द ही एक दूसरे बड़े शो का हिस्सा बनती नजर आने वाली हैं. खबर है कि शिवांगी जोशी कुछ हफ्ते पहले शुरू हुए ‘बालिका वधू 2’ में आनंदी के पावरफुल रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने उन्हें ‘बालिका वधू 2’ में आनंदी के रोल के लिए अप्रोच किया है.

सूत्रों के अनुसार जल्द ही शो में लीप आनेवाला है और जल्दी ही छोटी आनंदी की जगह बड़ी आनंदी नज़र आएगी, जिसके लिए मेकर्स को किसी पॉपुलर फेस की तलाश थी. आनंदी का रोल प्ले करने के लिए मेकर्स ने कई नामों पर विचार किया. लेकिन फाइनली उन्हें शिवांगी इस रोल के लिए सही चेहरा लगीं, इसलिए मेकर्स ने शिवांगी जोशी को लगभग फाइनल कर लिया है. ‘बालिका वधु’ का पहला सीज़न ज़बरदस्त हिट रहा था और अब इसका दूसरा सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. इसकी कास्टिंग के साथ भी मेकर्स किसी तरह ल कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं कर रहे हैं. यही वजह है कि इसके दूसरे सीज़न को भी ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. शिवांगी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. इस रोल के लिए भी वो हर तरह से परफेक्ट हैं. शो में नवंबर के एंड या दिसंबर की शुरुआत में लीप लिया जाएगा. इसके बाद ही शिवांगी की शो में एंट्री होगी. फिलहाल बालिका वधू की टीम शिवांगी के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड है और जल्द ही शूटिंग शुरू होने का इंतज़ार कर रहे हैं.

‘बालिका वधू 2’ में शिवांगी के अपोजिट शो ऐक्टर रणदीप राय बड़े जग्या का रोल प्ले करेंगे. शो में अभी छोटे जग्या का रोल वंश सायनी निभा रहे हैं.

हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि खबर पक्की है.

बता दें कि कार्तिक और नायरा टीवी की सबसे फेवरिट जोड़ियों में से एक हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती थी. लेकिन 6 साल लंबे सफर के बाद पिछले महीने शिवांगी ने इस शो को अलविदा कह दिया था. उनसे पहले शो में उनके पार्टनर कार्तिक का रोल प्ले करनेवाले मोहसिन खान ने भी शो को गुडबाय कह दिया था.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli