Categories: FILMEntertainment

‘ये सेंट्रल एजेन्सी का दफ़्तर है, कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं…’ NCB दफ़्तर देर से पहुंचने पर समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को लगाई फटकार (‘NCB Is Not A Production House But Office Of Central Agency’ Sameer Wankhede Reprimands Ananya Panday For Arriving Late)

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले में चौंकानेवाले नाम सामने आते जा रहे हैं और अब जांच का दायरा भी बढ़ता जा रहा है. शाहरुख़ खान के…

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले में चौंकानेवाले नाम सामने आते जा रहे हैं और अब जांच का दायरा भी बढ़ता जा रहा है. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को जहां अब तक बेल नहीं मिली वहीं अब इस मामले में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम आने से सभी हैरान हैं. आर्यन और अनन्या पांडे की एक चैट भी सामने आई है जिसमें अनन्या ने आर्यन के लिए ड्रग्स अरेंज करने की बात कही है.

अनन्या को पिछले दो दिनों ने पूछताछ के लिए NCB दफ़्तर बुलाया जा रहा है और इसी सिलसिले में शनिवार को भी उन्हें सुबह 11 बजे बुलाया गया था जबकि वो पहुंचीं 2 बजे. जिस पर NCB अधिकारी समीर वानखेड़े काफ़ी भड़क गए और उन्होंने अनन्या को फटकार लगाई.

समीर वानखेड़े ने कहा कि आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है, बल्कि सेंट्रल एजेंसी का ऑफ‍िस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो.

इससे पहले भी जब अनन्या को ढाई बजे बुलाया गया था वो चार बजे पहुंचीं थीं, इसलिए समीर वानखेड़े को ग़ुस्सा होना लाज़मी है, क्योंकि देर से पहुंचने पर पूछताछ पूरी नहीं हो पाती.

बताया का रहा है कि जिस चैट के आधार पर NCB ने अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया है वो साल 2018-19 की है जिसमें आर्यन ने अनन्या से गांजे का जुगाड़ करने की बात कही थी और अनन्या ने कहा था कि मैं अरेंज कर दूंगी. अनन्या का इस मामले में कहना है कि वो मज़ाक़ में कही गई बात थी और वो सिगरेट की बात कर रही थीं. इससे पहले NCB ने शाहरुख़ के बंगले मन्नत और अनन्या के घर पर रेड भी की थी.

ख़ैर अब इस मामले में और किस-किस के व कितने नाम सामने आते हैं देखना बाक़ी है.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: ‘हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं…’ बोलीं स्वरा भास्कर, जानें इस विवादित बयान के पीछे क्या है वजह! (‘As A Hindu I’Am Ashamed’ Says Swara Bhaskar, Read Details)

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli