#Sushant Singh Rajput Drugs Case...

#Sushant Singh Rajput Drugs Case: रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीद कर सुशांत सिंह राजपूत को दिया था- एनसीबी का आरोप (NCB Says- Rhea Chakraborty Bought Drugs, Handed Them To Sushant Rajput)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) ड्रग्स  मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एंटी ड्रग्स एजेंसी ने इस मामले में बड़ा  खुलासा करते हुए आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कई बार ड्रग्स खरीदकर सुशांत सिंह को दिया है और ड्रग्स खरीदने के लिए पेमेंट भी किया गया है.

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में बड़ा खुलासा किया है. एनसीबी  ने दावा किया है एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और बाकी आरोपियों के साथ मिलकर अनेक बार ड्रग्स ख़रीदा है और खरीदकर सुशांत सिंह को दिया था. इस ड्रग्स खरीदने के लिए भुगतान भी किया गया है।  इतना ही नहीं एक्ट्रेस पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स के लिए उकसाने का आरोप है.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही मेंएनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई  बीते कल यानि मंगलवार को हुई थी.

एनसीबी  ने सुशांत सिंह ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किए हैं. जिनमें रिया चक्रवर्ती सहित  34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और  इंडस्ट्री के  लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है. जबकि रिया चक्रवर्ती पर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को  ड्रग्स लेने के लिए उकसाने का भी आरोप है.

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान किया. इस मामले में  एनसीबी ने 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप लगाए हैं.  एनसीबी ने यब भी दावा किया है कि रिया ने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और दूसरे लोगों से कई बार गांजा ख़रीदा था और खरीदने के बाद एक्ट्रेस  ने ड्रग्स को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को दे दिया था. रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 तक ड्रग्स खरीदने पेमेंट भी की.

और भी पढें: हरभजन सिंह और गीता बसरा के बेटे जोवन वीर हुए 1 साल के, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे के रेनबो थीम वाली बर्थडे पार्टी की तस्वीर (Harbhajan Singh-Geeta Basra’s Son Turns 1, Actress Shared A Photo Of Her Son Jovan Veer’s Rainbow Themed Birthday)

 

 

×