चोली के पीछे क्या है गाने में सु...

चोली के पीछे क्या है गाने में सुभाष घई ने नीना गुप्ता का ब्रा साइज़ बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा कह डाला कि बेहद शर्मिंदा हो गई थीं नीना! (Neena Gupta Recalls Wearing Heavily Padded Bra For ‘Choli Ke Peeche Kya Hai’ After Subhash Ghai Shouted- Kuchh Bharo)

खलनायक एक ऐसी फिल्म जिसके साथ विवाद भी जुड़ गए लेकिन इससे जुड़ी एक और बात है जिसका खुलासा नीना गुप्ता ने खुद किया. नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लेकर खबरों में हैं और इसीलिए की राज़ बाहर आ रहे हैं.
नीना ने खलनायक के गाने चोली के पीछे क्या है की शूटिंग के दौरान हुए एक क़िस्से का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि किस तरह फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई ने इस गाने में नीना के कास्ट्यूम को लेकर ऐसी बात कही कि नीना शर्मिंदगी महसूस करने लगीं.

Neena Gupta

नीना ने खुलासा किया- जब मुझे इस गाने के बारे में पता चला तो मुझे काफ़ी अच्छा लगा और उस पर मेरी दोस्त इला अरुण मेरे लिए गाना गाने वाली थीं तो मैं बेहद खुश हुई, लेकिन जब सुभाष घई ने मुझे रोल के बारे में बताया तो मेरा सारा इंटरेस्ट खत्म हो गया. मुझे पहले तो इस गाने के लिए गुजराती बंजारों वाले कपड़े पहनाए गए और लुक को फ़ाइनल करने के लिए सुभाष घई के पास भेज दिया.

Neena Gupta


मगर मुझे देखते ही वो बोल पड़े- नहीं, नहीं कुछ भरो. ये सुनते ही मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई. ज़ाहिर है उन्होंने ब्लाउज़ के लिए ही ये बात कही होगी. हालाँकि मैं जानती थी कि ये पर्सनल नहीं था, वो मेरे लुक को लेकर एकदम क्लीयर थे और वो अपने काम के साथ कॉम्प्रॉमाइज़ नहीं करना चाहते इसीलिए वो इतने बेहतरीन डायरेक्टर हैं.

Subhash Ghai

इसके बाद अगले दिन मुझे हैवी पैडवाली ब्रा पहनाई गई और तब जाकर मेरा वो लुक फाइनल किया गया.

ग़ौरतलब है कि ये गाने जितना बड़ा हिट साबित हुआ इसको लेकर इतना ही बड़ा विवाद भी हुआ, लोगों को ये गाना अश्लील लगा और इसको हटाने के लिए कैसेट तक जलाई गईं.

Photo Courtesy: Instagram/Social Media

यह भी पढ़ें: हां, मैं माहिरा शर्मा से शादी करना चाहता हूं, पर वो मेरी गर्लफ्रेंड नहीं- पारस छाबड़ा! (I Want To Marry Mahira Sharma… Says Paras Chhabra)

×