Categories: FILMEntertainment

नेहा धूपिया का बेटा गुरीक हुआ एक साल का, एक्ट्रेस ने शेयर कीं प्यारी तस्वीरें… भावुक नोट में लिखा- तुमने मुझे सिखाया कैसे अनंत, असीम, निस्वार्थ प्यार किया जाता है! (Neha Dhupia Shares Sweet Pictures Of Son Guriq On His First Birthday, Actress Pens An Emotional Note)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad bedi) का क्यूट बॉय गुरीक सिंह (son guriq) आज यानी 3 अक्टूबर को मना रहा है आज…

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad bedi) का क्यूट बॉय गुरीक सिंह (son guriq) आज यानी 3 अक्टूबर को मना रहा है आज अपना फ़र्स्ट बर्थडे (celebrates his first birthday) जी हां, गुरीक हो चुका है पूरे एक साल का और इस मौक़े पर मॉम नेहा धूपिया अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं.

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटे संग बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है प्यारा सा नोट भी. नेहा ने कई रैंडम पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें वो अपने लाड़ले को लाड़ लड़ा रही हैं. नेहा ने नोट में लिखा है- हमारे सनशाइन बॉय को पहला जन्मदिन मुबारक हो. तुमने अपनी मां को सुखाया कैसे अनंत, असीम निस्वार्थ किया जाता है… मेरा दिल जो भावनाओं से भरा हुआ है इस वक्त वो आज और हमेशा तुम्हारा है… इस पोस्ट के बाद मैं वो करूंगी जो मैं सबसे बेहतर ढंग से करती हूं, वो है तुमको ढेर सारी पप्पियां देना और तुम्हारी आदी बना देनी वाली हंसी सुनना… इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खूब सारे हार्ट के ईमोजी भी पोस्ट किए हैं.

नेहा की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके बधाई दे रहे हैं, नेहा ने इंस्टा स्टोरी पर भी बधाई की पिक्चर्स और पोस्ट्स शेयर की हैं और साथ ही मासी की ओर से गुरीक व मेहर को मिले प्यारे गिफ़्ट की भी तस्वीर पोस्ट की है. गुरीक को नन्हे सैंडल मिले हैं गिफ़्ट में जो बेहद प्यारे हैं.

नेहा और अंगद ने लम्बे समय तक डेटिंग के बाद 10 मई 2018 को अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था. शादी के छह महीने बाद 18 नवंबर को कपल के यहां बेटी मेहर का जन्म हुआ, पिछले साल 3 अक्टूबर,2021 को नेहा और अंगद ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया, अपने बेटे का नाम उन्होंने रखा गुरीक सिंह.

Recent Posts

© Merisaheli