Entertainment

बालिका वधू की इस एेक्ट्रेस को सास ने भेंट की कई महंगी विदेशी कारें ( Neha Marda Mother-In-Law Gifted her Luxury Cars )

कहते हैं कि अगर लाइफ पार्टनर समझदार और प्यार करनेवाला हो तो ज़िंदगी बन जाती है, लेकिन अगर साथ ही सास भी अच्छी हो तो ज़िंदगी की ख़ुशियां दोगुनी हो जाती है. बालिका वधू (Balika Vadhu) और अन्य कई सीरियल्स ने काम कर चुकीं टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय एेक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) से बेहतर इस बात को और कौन समझ सकता है. आपको बता दें कि नेहा ने वर्ष 2012 में पटना के बिज़नेसमैन अायुष्मान अग्रवाल से शादी की थी. नेहा को उनके पति से ज़्यादा सासू मां प्यार करती हैं.


हां यह सच है. हमें पहली बार नेहा और उनकी सास के मधुर संबंधों के बारे में तब पता चला था, जब नेहा की शादी की पहली सालगिरह पर उनकी सास ने बीएमडब्ल्यू BMW भेंट की थी. अब आप सोच रहे होंगे कि पहली सालगिरह तो ख़ास होती है. एेसे में सास ने गिफ्ट कर दिया तो क्या नया किया. तो इंतज़ार कीजिए यह सिलसिला यही नहीं थमा. नेहा की सास ने उन्हें दूसरी और तीसरी सालगिरह पर ऑडी और जैगुआर गिफ्ट किया.

नेहा अपनी सास के साथ

 

नेहा और उनके पति

बहन की शादी में नेहा


विश्वास नहीं हुआ ना पर यह सच है. नेहा और उनकी सास में मां-बेटी जैसा प्यार है. यहां तक कि उनकी सास यह भी चाहती हैं कि नेहा अपने करियर पर ध्यान दे. एक बार नेहा ने कहा था, ”मेरी सास चाहती है कि मैं आत्मनिर्भर रहूं. उनका मानना है कि शादी करके हाउसवाइफ बनना औरत की जीवन का मकसद नहीं होता. महिला को हमेशा कुछ न कुछ क्रिएटिव करते रहना चाहिए. ”
हाल ही में नेहा की बहन की शादी हुआ. अनुमान लगाइए कि इस बार नेहा की सास ने क्या किया होगा. जी हां, इस बार नेहा की सास ने नेहा को अपनी एक्सक्लूज़िव साड़ियां भेंट की. नेहा ने हल्दी में सास की साड़ी पहनी थी. जो कि 15 साल पुरानी बंगाल की बालुचारी साड़ी है.
सिर्फ़ नेहा की सास ही नहीं, बल्कि नेहा की मां भी इस मामले में पीछे नहीं है. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उनकी मां द्वारा उनकी शादी में गिफ्ट किया हुआ मुगल काल के जड़ाऊ नेकलेस का ज़िक्र किया. जिसमें वे बलां की ख़ूबसूरत दिख रही थीं.

नेहा का जड़ाऊ सेट 

नेहा ने लिखा,” इस ख़ूबसूरत गिफ्ट के लिए थैंक्स मां. इसे पहनकर मुझे अपनी शादी की याद आ गई, जब आपने मुझे मुगलकाल का यह जड़ाऊ सेट किया था.”
ये भी पढ़ेंः जानिए किस देश में आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार ने दो दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

[amazon_link asins=’B01MQKK8NU,B073Q4GGLW,B073PTJF49,B07428Y8PM’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’85fb17c6-ff3e-11e7-9d88-895303ee13d8′]

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

पोस्टपार्टम डिप्रेशनः स्त्रियांचा मानसिक रोग (Postpartum Depression: A Mental Illness of Women)

पोस्ट-पार्टम सायकोसिस हा एक गंभीर स्वरूपाचा भीतीदायक मानसिक आजार आहे. या आजाराला तातडीच्या मानसोपचाराची गरज…

April 15, 2024

ऋणानुबंध… (Short Story: Runanubandha)

मोबाईल नंबरची देवाणघेवाण झाली आणि बाय म्हणत राधा गर्दीतून वाट काढत गेली सुद्धा…! तिच्या पाठमोर्‍या…

April 15, 2024

करण जोहरने ‘मिस्टर अँड मिसेस माही’ या चित्रपटाचं पोस्टर शेअर करत सिनेमाची रिलीज डेट केली जाहीर (karan Johars Mr And Mrs Mahi Movie Release Date Announced)

बॉलिवूडमधील आघाडीचा निर्माता करण जोहरने सोशल मीडियावर त्याच्या नव्या सिनेमाची घोषणा केली. त्याचा हा आगामी…

April 15, 2024

सलमान खानच्या घरावर गोळीबार होतानाचं सीसीटीव्ही फुटेज समोर, व्हिडिओ व्हायरल ( Salman Khan House CCTV Footage)

वांद्रे येथील गॅलेक्सी अपार्टमेंटबाहेर पहाटे ५ वाजण्याच्या सुमारास दोघांनी चार वेळा गोळीबार करून पळ काढला.…

April 15, 2024
© Merisaheli