#TMKOC: अंजलि भाभी उर्फ़ नेहा मेह...

#TMKOC: अंजलि भाभी उर्फ़ नेहा मेहता ने बताया कि शो छोड़ने के बाद भी अभी तक उन्हें मेकर्स से नहीं मिले पिछले छह महीने के ड्यूज (Neha Mehta aka Anjali Bhabhi Reveals She Is Yet To Receive Her Dues)

 टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ओरिजनल अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) अक्का नेहा मेहता (Neha Mehta) ने दो साल पहले शो को अलविदा कह दिया था. लेकिन अभी भी एक्ट्रेस किसी दूसरे शो में काम नहीं कर रही हैं. एक एक्सक्लूसिव चैट में नेहा मेहता ने बताया कि उन्हें तारक मेहता के मेकर्स से उनकी पूरी पेमेंट नहीं मिली हैं. मेकर्स के पास अभी उनके पिछले छह महीने का ड्यूज बाकी हैं. एक्ट्रेस को उम्मीद है कि प्रोडक्शन हाउस जल्द ही उनके सारे ड्यूज क्लियर कर देगा.

सोनी सब पर प्रसारित होने वाले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस को उस वक्त बहुत हैरानी हुई थी, जब शो के पॉपुलर किरदार अंजलि भाभी अक्का नेहा मेहता ने 2020 में शो को अलविदा कह दिया था. टैलेंटेड एक्ट्रेस नेहा ने शो में 12 साल तक अंजलि भाभी का किरदार निभाया था. 2020 में शो को छोड़ने के बाद अभी  तक अंजलि भाभी स्माल स्क्रीन से दूर है.

हाल ही में नेहा मेहता ने अपनी आगामी गुजराती फिल्म की शूटिंग ख़त्म की है. नेहा ने एक्सक्लूसिव चैट के दौरान बताया कि तारक मेहता के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से अभी तक उन को पूरी पेमेंट नहीं मिला है. उनकी पेमेंट अभी तक बकाया है.

एक पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए अंजलि भाभी ने इस बात की जानकारी दी कि उनका पिछले छह महीने का मेहनताना बकाया है. उन्होंने ये भी कहा कि सीरियल को छोड़ने के बाद उन्होंने कई बार मेकर्स को फोन किया था, पर कोई उनकी तरफ से कोई खास रेस्पॉन्स नहीं आया.

44 वर्षीय एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वे आलीशान और प्रतिष्ठित जीवन जीती हैं और किसी भी चीज़ के विषय में कम्प्लेन करने में विश्वास नहीं करती हैं. और वे उम्मीद करती हैं कि उन्हें बहुत ही जल्द वे अपनी मेहनत की कमाई जाएगी.

और भी पढ़ें: बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपनी लवलेडी संग वेकेशन पर निकले अर्जुन कपूर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, फैंस ने पूछा- ‘शादी कब है?’ देखें तस्वीरें और वीडियो (Arjun Kapoor Leaves For His Birthday Vacation With Lovelady Malaika Arora, Fans Ask ‘Shaadi Kab Hai’, See Photos And Video)

×