‘नर्वस हूँ, 48 घंटों से सो...

‘नर्वस हूँ, 48 घंटों से सोया नहीं हूँ’ आमिर खान ने फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले बॉयकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, ‘अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो मुझे दुख है’ (‘Nervous, ‘it’s been over 48 hours I’ve not….’ Aamir Khan addresses boycott trend days before release: ‘Agar maine kisi ka dil dukhaya hai…’)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) कल यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही मुसीबतों से घिर गई है. लोग लगातार सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं और फिल्म को हेटर्स निशाना बना रहे हैं. अब चुंकि फिल्म की रिलीज़ को बस एक दिन बचा है, तो आमिर खान की टेंशन बढ़ गई है. एक बार फिर उन्होंने लोगों से माफ़ी मांगी है और कहा है कि अगर उनकी बातों से किसी को तकलीफ पहुंची है तो उन्हें इस बात का दुख है. साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की भी अपील की है.

नर्वस हूँ, 48 घंटों से सोया नहीं हूँ


आमिर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने कई शॉकिंग खुलासे किए. उन्होंने कहा, “मैं बहुत ज़्यादा नर्वस हूं. पिछले 48 घंटों से सोया नहीं हूँ. मैं मज़ाक नहीं कर रहा. मेरे ब्रेन की बैंड बजी हुई है. मैं पूरी रात ऑनलाइन चेस खेलने या बुक्स पढ़ने में बिता रहा हूँ. मुझे लगता है मैं अब 11 अगस्त के बाद ही चैन की नींद सोऊंगा. मैं और अदवैत्य (डायरेक्टर) दोनों 11 के बाद ही सुकून से सो पाएंगे और जब हम जागेंगे तो हमें पता चलेगा कि ऑडियंस को हमारी फिल्म पसंद आई या नहीं.”

मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होने पर चुप्पी तोड़ते हुए आमिर ने कहा- “अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे उस बात का दुख है. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. जिन जिनको फिल्म नहीं देखनी है, मैं उस बात की इज्जत करुंगा और क्या कह सकता हूं.”

हमने बड़ी मेहनत से फिल्म बनाई है

आमिर ने आगे कहा, “मैं चाहता हूँ कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें. हमने बड़ी मेहनत से फिल्म बनाई है. सिर्फ मैं नहीं हूं फिल्म में. फिल्म जो बनती है वो सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है, मैं उम्मीद करता हूं लोगों को ये पसंद आएगी.”

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी अडॉप्टेशन है. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर और नागा चैतन्य भी हैं.

×