भारती सिंह ने शेयर की बेटे की पह...

भारती सिंह ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बेटे पर प्यार लुटाते हुए लिखा- दिल की धड़कन(New Mommy Bharti Singh shares adorable first pic of baby boy, calls him ‘lifeline’)

अपनी कॉमेडी और बोलने के अंदाज़ से ही लोगों को हंसने पर मजबूर कर देनेवाली भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं. अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से भारती सेट पर लौट चुकी हैं और अपने वर्क लाइफ और होम लाइफ को बखूबी संभाल रही हैं. कॉमेडियन अपने बेटे गोला के बारे में बातें करती तो अक्सर दिखाई दे जाती हैं, लेकिन अब तक अपने बेटे की एक भी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी और फैंस भारती के बेटे की झलक पाने के लिए बेताब थे अब भारती ने फैंस के इस इंतजार को खत्म कर दिया है. बेटे गई पहली तस्वीर शेयर कर उन्होंने फैंस को विजुअल ट्रीट दिया है, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

पहली बार भारती सिंह ने अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बेटे को अपने गले से लगाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भारती की तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

भारती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहतरीन तस्वीर साझा की है. हालांकि इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन मां और बेटे की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग नज़र आ रही जब और फैंस ये बॉन्डिंग देखकर ही खुश् हो गये हैं. तस्वीर में भारती ने जिस तरह प्यार से अपने गोला को पकड़ रखा है और बेटे को गोद में लेकर उनके चेहरे पर जो सुकून भरी स्माइल नज़र आ रही है, उसने सबका दिल जीत लिया है.

भारती ने इस तस्वीर को बेहद ही प्यारा सा कैप्शन दिया है और बेटे पर प्यार लुटाया है. कॉमेडियन अब अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा, ‘लाइफ लाइन यानी मेरे दिल की धद्कन’. साथ ही उन्होंने चार रेड हार्ट वाले इमोजी भी बनाए हैं.

भारती ने ये तस्वीर कल लेट इवनिंग शेयर की थी और कुछ ही घंटों में उनकी तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैंस और सेल्बेस कमेट करते थक नहीं रहे हैं. तस्वीर पर नेहा भसीन, गौहर खान, माही विज, करण ग्रोवर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर मां और बेटे को बधाई दी.

बता दें कि भारती सिंह ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है. तभी से फैंस उनके बेटे की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन भारती ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उनकी फॅमिली नहीं चाहती कि बच्चा 40 दिन का हो उससे पहले बच्चे का चेहरा रिवील किया जाए, इसलिए वो बच्चे के 40 दिन के होने का इंतज़ार कर रही हैं. भारती इस वक्त रियलिटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ होस्ट कर रही हैं.

×