Categories: FILMEntertainment

राखी सावंत की न्यू लव लाइफ में मारी बॉयफ्रेंड के गर्लफ्रेंड ने एंट्री, बताया कि वो आदिल को चार साल से डेट कर रही हैं (New Twist in Rakhi Sawant’s love story, BF’s ex-girlfriend calls And claims- They are dating for 4 years)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी ड्रामेबाज़ी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी ड्रामेबाज़ी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों राखी एकदम खास वजह से चर्चा में हैं. पति रितेश से ब्रेकअप के बाद राखी की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो चुकी है. वो इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. उनकी लव स्टोरी में रोज ही नया नया ट्विस्ट आ रहा है. पहले सुनने में आ रहा था आदिल का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं है, फिर खबर आई कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड से एंगेजमेंट कर ली है और अब उनकी लव लाइफ में नया ट्विस्ट आ गया है.

दरअसल राखी की लव लाइफ में उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की एक्स गर्लफ्रेंड ने एंट्री मार दी है, जिससे खुद राखी शॉक्ड हैं. राखी ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. राखी सावंत के अनुसार उन्हें हाल ही में रोशिना देलावरी नाम की एक लड़की की एक आई थी, जो कथित तौर पर खुद को नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड बता रही थी. रोशिना नाम की उस लड़की का कहना है इन जिस आदिल खान को राखी अपना बॉयफ्रेंड कह रही हैं, वह वास्तव में उनके बॉयफ्रेंड हैं, जिस्से वह पिछले 4 साल से डेट कर रही हैं. रोशिना ने राखी से आदिल के साथ बिताए गए पलों के बारे में भी बताया. साथ ही उस लड़की ने राखी को आदिल से दूर रहने की हिदायत भी दे डाली है.

नाम की लड़की ने राखी सावंत को कॉल करके दावा किया है कि वो जिन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं, वो असल में उनके बॉयफ्रेंड हैं. रोशिना ने ये भी दावा किया है कि वो और आदिल पिछले 4 सालों से एक दूसरे संग रिलेशनशिप में हैं. रोशिना ने आदिल संग गुजरे अपने लम्हों के बारे में भी राखी को बताया और उन्हें आदिल से दूर रहने की हिदायत दी.

इस महिला का कॉल आने के बाद राखी ने आदिल से इस बारे में बात की तो आदिल ने उनसे कहा कि रोशिना उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं और वो अब उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं.

सबसे दिलचस्प बात ये है कि राखी के बॉयफ्रेड आदिल खान दुर्रानी मैसूर से हैं और उनकी गर्लफ्रेंड रोशिना भी मैसूर की ही हैं. इतना ही नहीं रोशिना के इंस्टाग्राम हैंडल पर आदिल के साथ उनकी तस्वीरें मौजूद हैं, जो इस बात की गवाही देती हैं कि दोनो रिलेशनशिप में थे.

कुछ ही दिनों पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दुनिया के सामने ये ऐलान किया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं. उन्होंने दुनिया के सामने अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया था. इतना ही नहीं राखी ने ये भी दावा किया था कि उन्होंने आदिल के साथ सगाई कर ली है और वो अपना एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती भी नज़र आई थीं.


Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli