ट्वीटर के नए ऑनर एलन मस्क हैं दी...

ट्वीटर के नए ऑनर एलन मस्क हैं दीपिका पादुकोण के फैन, लुटा चुके हैं ‘मस्तानी’ पर दिल!(New Twitter Owner Elon Musk Is Fan Of Deepika Padukone, Had Sent Heart Emojis For Mastani)

दुन‍िया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क माइक्रोब्लॉग‍िंग साइट ट्व‍िटर के नए माल‍िक बनने की खबर को लेकर कल से ही चर्चा में हुए हैं. एलन मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में ख़रीद लिया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चाएं हो रही हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स उनके इस फ़ैसले का जमकर मज़ाक बना रहे हैं और कल से ही कई मज़ेदार मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. पर क्या आप जानते हैं कि ट्वीटर के नए ऑनर एलन मस्क बॉलीवुड की फिल्मों मदद भी दिलचस्पी रखते हैं और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को एक बार दिल भी दे चुके हैं. क्या है ये दिलचस्प किस्सा, आइए जानते हैं.

दरअसल ये बात तब की है जब दीप‍िका पादुकोण, प्र‍ियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज़ हुई थी. ट्वीटर पर हमेशा फनी मीम्स शेयर करने के लिए जाने जानेवाले एलन ने तब ‘बाजीराव मस्तानी’ को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद इस बात की खूब चर्चा हुई थी कि एलन को बॉलीवुड में भी इंटरेस्ट है.

उस समय एलन ने मल्हारी गाने का रणवीर सिंह का एक GIF शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने यूट्यूब का एक लिंक भी शेयर किया था, लेकिन ये लिंक मल्हारी गाने का नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण के गाने ‘दीवानी मस्तानी…’ का था. इसके साथ ही एलन ने कई हार्ट इमोजीज़ भी शेयर किए थे और लिखा था- बाजीराव मस्तानी.

ज़ाहिर है एलन जैसी पर्सनालिटी अगर किसी बॉलीवुड फिल्म या किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर ट्वीट करे, तो उसकी चर्चा तो होगी ही. इसीलिए तब एलन के इस ट्वीट ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी और उनका ये ट्वीट जमकर वायरल भी हुआ था.

एलन के इस ट्वीट पर तब रणवीर और दीपिका ने भी रिएक्ट किया था. रणवीर ने जहां एलन के इस ट्वीट को लाइक किया था, वहीं दीपिका ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया था और हाथ जोड़नेवाली इमोजी शेयर करके एलन मस्क को थैंक यू कहा था. एलन मस्क का ये ट्वीट तब दुनियाभर में चर्चा में आया था. बॉलीवुड में उनका इंटरेस्ट देखकर तब बॉलीवुड बहुत खुश हुआ था और यहाँ तक चर्चा होने लगी थी कि एलन शायद बॉलीवुड फ़िल्मो में भी इन्वेस्ट करें.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ 2015 में रिलीज़ हुई थी और बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपडा तीनों की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

×