न्यूली मैरिड कपल नयनतारा-विग्नेश...

न्यूली मैरिड कपल नयनतारा-विग्नेश ने तिरुपति मंदिर नियम उल्लंघन मामले में मांगी माफ़ी, जोड़े को मंदिर परिसर में जूते पहनकर शूट कराने पर मिला था क़ानूनी नोटिस (Newlyweds Nayanthara & Vignesh Shivan Issue Apology After Receiving Legal Notice For Violating Tirupati Temple Rules And Wearing Footwear Inside Temple)

9 जून को नयनतारा-विग्नेश (Nayanthara & Vignesh Shivan) ने बड़े ही धूमधाम से चेन्नई (Chennai) के एक रिज़ॉर्ट में शादी रचाई जिसमें शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) समेत कई स्टार्स ने शिरकत की. इस हाई प्रोफ़ाइकि शादी की चर्चा साउथ और बॉलीवुड दोनों ही जगह खूब रही.

शादी के अगले ही दिन ये जोड़ा तिरुपति मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचा लेकिन ये उन पर भारी पड़ गया क्योंकि इस कपल को मंदिर के नियमों के उल्लंघन करने कर लीगल नोटिस दे दिया गया जिस पर अब इस कपल ने माफ़ी मांगी है.

दरअसल ये जोड़ा मंदिर दर्शन के लिए गया तो वहां फैंस ने इनको घेर लिया और वहां जमकर फोटोशूट हुआ. इन्हीं पिक्चर्स और वायरल वीडियोज़ में देखा गया कि नयनतारा ने सैंडल पहना हुआ है जबकि ये मंदिर परिसर का वो हिस्सा था जहां न केवल जूते-चप्पल पहनना वर्जित था बल्कि फोटोशूट की भी मनाही थी. इसके बाद मंदिर समिति ने संज्ञान लेते हुए जोड़े को क़ानूनी नोटिस भेजा.

इसके जवाब में विग्नेश शिवन ने एक माफ़ीनामा जारी किया है जिसमें लिखा है कि शादी से पहले भी हम यहां चार-पांच बार आए क्योंकि हम यहीं शादी के बंधन में बंधना चाहते थे लेकिन किन्हीं कारणों से ये सम्भव न हो सका और इसीलिए शादी के फ़ौरन बाद हम यहां दर्शन के लिए आए, लेकिन हमें यहां देख फैंस और अन्य लोगों ने तस्वीरें लेनी शुरू कर दी जिसके चलते खुद हमें भी ये ध्यान नाहीं रहा कि हमने जूते-चप्पल उतारे तक नहीं. जो भी हुआ उसके लिए हम माफ़ी मांगते हैं. भगवान तिरुपति के प्रति हमारी पूरी आस्था और श्रद्धा है. हम किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहते थे.

दरअसल फोटोशूट के वक़्त दोनों ने ही जूते-चप्पल पहने हुए थे जिसे लेकर ये नोटिस इशू किया गया.


वर्कफ़्रंट की बात करें तो नयनतारा शाहरुख़ की फ़िल्म जवान में नज़र आने वाली हैं…

×