निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डने...

निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, यूजर ने कहा- क्यों पहनते हो कपड़े (Nia Sharma Again Crossed The Limit Of Boldness, The User Said- Why Do You Wear Clothes)

टीवी जगत की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर रहने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपने बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वैसे तो निया अपने नए गानों और एक्टिंग को लेकर भी चर्चा में हमेशा बनी रहती हैं, लेकिन उनका हॉट अवतार सोशल मीडिया पर लोगों को क्रेजी करने का काम करता रहता है. कुछ यूजर्स उनके बोल्ड अदाओं के दीवाने हैं, तो कुछ निया के हद से ज्यादा बोल्ड होने के खिलाफ भी. ऐसे में जब कभी भी निया जरूरत से ज्यादा छोटे कपड़े में दिखाई देती हैं, ट्रोलर्स उनकी जमकर क्लास लगा देते हैं. अब एक बार फिर से निया ने ऐसा टॉप पहन कर वीडियो शेयर किया है जिसने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ला खड़ा किया है.

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक शॉर्ट वीडियो जिसे जिस जिफ भी कहते हैं, उसे शेयर किया है. इस वीडियो में निया लग तो काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन कपड़ों की वजह से वो एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. देखें निया का नया वीडियो –

निया ने इस वीडियो में ब्लू कलर की हॉट पैंट और व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा है. वीडियो में निया पोज देती हुई नज़र आ रही हैं. निया ने इस ड्रेस को कंप्लीट लुक देने के लिए बालों को स्टाइल देते हुए बन बना रखा है. वहीं निया ने अपनी आंखो के लिए जो मेकअप अप्लाई किया है वो उनके लुक को और भी कॉम्प्लीमेंट करने का काम कर रहा है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपनी इन मस्त अदाओं से एक्ट्रेस ने फिर से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाया है. हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी कई ऐसे यूजर हैं, जिन्होंने निया को उनके बेल्डनेस पर तंज कसा है. किसी ने लिखा है, “मैम आप ड्रेस पहनते ही क्यों हो वो भी मत पहना करो” तो किसी ने लिखा है, “और छोटे कपड़े नहीं मिले थे” तो वहीं एक यूज़र ने लिखा है, “केन आई हग यू”

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे निया जितनी बेहरीन एक्ट्रेस हैं, उतनी हीं बोल्ड और खूबसूरत भी. वक्त-वक्त पर ट्रोलर्स को जवाब देना निया को काफी अच्छे से आता है. कुछ ही दिनों पहले की बात है जब निया ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि, “लोगों का काम है बोलना, वो तो ऐसे ही बोलते रहते हैं, मुझे जिस तरह के कपड़े पहनने अच्छे लगते हैं, मैं पहनती हूं. मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.”

×