निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डने...

निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, ओपन जैकेट में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का (Nia Sharma Again Crossed The Limits Of Boldness, Put A Tremendous Amount Of Hotness In The Open Jacket)

आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को क्रेजी करने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बार फिर से एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसे देख कुछ लोग उनकी तारीफ करने में लगे हैं, तो वहीं कुछ लोग निया को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. निया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

निया शर्मा (Nia Sharma) की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि उन्होंने पिंक कलर का फ्रंट ओपन जैकेट पहना हुआ है. जैकेट के अंदर एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं पहन रखा है. इसके साथ निया ने डिस्ट्रेस व्हाइट जींस पहनी है. निया के इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचाने का काम किया है. ये भी पढ़ें : सोनाली सहगल ने पूल में किया हॉट योगासन, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस (Sonali Sehgal Did Hot Yoga In The Pool, Fans Went Crazy Watching The Video)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो निया इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनकी बोल्डनेस ने ट्रोलर्स को एक बार फिर से उन्हें ट्रोल करने का अच्छा-खासा मौका दे दिया है. जहां उनके फैंस उनके इस फोटोशूट की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बहुत सारे यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें निया का ये बोल्ड अंदाज बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा. लोग एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma

निया की इन तस्वीरों पर यूजर्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “वाहियात” तो वहीं किसी ने लिखा, “क्या कुत्ते ने आपके कपड़े काट दिए?” तो वहीं एक यूजर ने लिखा “तुमने तो भिखारियों को भी फेल कर दिया” ऐसे कमेंट की भरमार के साथ-साथ उनके हॉटनेस को देख कुठ यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.  ये भी पढ़ें : काजोल का बर्थडे वाला वीडियो देख गुस्से से आग बबूला हुए लोग, बोले- घमंडी औरत, इन सबके लायक ही नहीं (Seeing Kajol’s Video, People Got Angry With Anger, Said- Arrogant Woman, Not Worth All This)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी के अनेकों पॉपुलर सीरियल्स जैसे ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ में निया ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. वो अपनी एक्टिंग टैलेंट को लेकर जितनी पॉपुलर हैं, उतनी ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर भी. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब निया को अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है, इससे पहले भी कई बार उनके साथ ऐसा हो चुका है. 

×