निया शर्मा ने बोल्ड डांस वीडियो ...

निया शर्मा ने बोल्ड डांस वीडियो शेयर करके बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, पर ट्रोलर्स ने कहा, ‘शर्म करो…’ (Nia Sharma Sets Fire On Social Media By Sharing Her Bold Dance Video, Trollers Says, ‘Sharam Karo…’)

हाल ही में नागिन गर्ल निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. शेयर करते ही नए डांस वीडियो ने इंटरनेट पर घमासान मचा दिया है. इस वीडियो में निया शर्मा अपने दिलकश अंदाज़ वाले डांस मूव्स दिखा रही हैं. उनके इस दिलकश अंदाज़ को देखकर कुछ फैंस क्रेजी हो रहे हैं, तो कुछ यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल किया.

नागिन गर्ल निया शर्मा सोशल मीडिया पर रोज़ नए-नए और लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढाती रहती है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर आते ही चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में नागिन-4 की एक्ट्रेस ने वाइट बैकलेस वाइट टॉप और वाइट जींस  में  डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है.

निया शर्मा ने बोल्ड अदाएं दिखाते  हुए अपना एक वीडियो  सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो  शेयर करते हुए निया ने  साथ में कैप्शन भी लिखा है, “ये चाहे काला हो या सफेद! दोनों की बीच कोई नहीं है.”

Nia Sharma

इस वीडियो में निया शर्मा  बहुत  ही ग्लैमरस और हॉट लग रही है. उन्होंने वाइट टॉप और वाइट जींस  के साथ गले में क्रिश्चियन लॉकेट पहना हुआ है. बाल खुले रखे हैं और ब्राइट ऑरेंज कलर की लिपस्टिक  लगाई है .

Nia Sharma

 जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कुछ ही मिनटों में निया के वीडियो पर फैंस और फॉलोवर्स के  कमेंट आने शुरू हो गए.

Nia Sharma

 निया शर्मा की पूर्व को- स्टार अदा खान ने भी निया के इस बोल्ड डांस वीडियो पर अपना कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट बॉक्स में फायर वाले इमोजी बनाए हैं.

Nia Sharma
Nia Sharma

कुछ यूजजर्स को निया का यह बोल्ड अंदाज़ पसंद आया, तो कुछ यूजर्स ने निया शर्मा को बुरी तरह ट्रोल किया.

Nia Sharma
Nia Sharma

पिछले दिनों निया शर्मा ने अपना एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया था, जिसमें वे गोवा के बीच पर समंदर की लहरों के बीचोंबीच भागती हुई दिखाई दे रही हैं. साथ में कैप्शन लिखा, “13 बीचेस”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो  निया शर्मा जमाई 2.0  के सीजन -2  में एक्टर रवि दुबे के अपोजिट हैं, जिसकी स्ट्रीमिंग हाल ही में Zee5 हुई हैं. इस वेब सीरीज में वह लीड रोल निभा रही हैं. इस सीरीज में उन्होंने कई इंटिमेट सीन भी दिए हैं. टीवी शो “एक हज़ारों में मेरी बहना है” से पॉपुलैरिटी  पाने वाली एक्ट्रेस निया ने एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में एक इच्चाधारी नागिन का किरदार निभाया था. आखिरी बार निया शर्मा  रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” में नज़र आईं  थी. स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो की विजेता निया शर्मा थीं.

और भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना जल्द ही बनने वाले हैं पापा, पत्नी आकृति हैं प्रेग्नेंट (Aparshakti Khurana To Become Father Soon, wife Aakriti are expecting their first child)

×