निया शर्मा ने टॉवल में शेयर...

निया शर्मा ने टॉवल में शेयर कीं बोल्ड फोटोज, तो यूज़र्स बोले, घटिया(Nia Sharma shares photos in towel, trolls call her ‘ghatiya’)

निया शर्मा टेलीविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं. ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’, ‘खतरों के खिलाड़ी#, ‘नागिन 4’ से लेकर ‘जमाई राजा’ तक, एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज़ में अपने एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, अपने फैशन सेंस और बोल्डनेस के लिए भी हमेशा चर्चा में रहती हैं.

Nia Sharma

वक्त के साथ निया की फ़ैशन स्टाइल भी काफी अपग्रेड हुई हैं, इसलिए उन्हें टेलीवर्ल्ड की फैशनिस्टा भी कहा जाता है. चाहे इंडियन वियर हो या वेस्टर्न या बिकनी में बोल्ड फोटोज़, निया अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा आग लगा देती हैं. हालांकि अपने बोल्ड अंदाज के लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का शिकार बनना पड़ता है. और एक बार फिर निया ने कुछ ऐसी बोल्ड फोटोज़ शेयर कर दी हैं कि लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

Nia Sharma

दरअसल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनेवाली और आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडिओज़ शेयर करनेवाली निया ने हाल ही टॉवल में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. इन फोटोज में निया सिर्फ टॉवल लपेटकर सोफे पर बैठी हुई हैं और कैमरे को पोज़ देती नज़र आ रही हैं. इन फोटोज में नियॉन ब्लू रंग के आई लाइनर और न्यूड लिपस्टिक में निया गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

Nia Sharma

फ़ोटो शेयर करते हुए निया ने ‘लिखा, मुझे अपनी आंखों में ड्रामा पसंद है…’

Nia Sharma

निया का ये अंदाज जहां कुछ लोगों को बेहद पसंद आया, वहीं कुछ यूज़र्स ने फ़ोटो शेयर करते ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और अजीबोगरीब कमेंट करने लगे. कुछ लोगों ने तो उन्हें घटिया तक कह दिया. आप भी देखें कि निया को ट्रोलर्स ने किस तरह आड़े हाथों लिया.

Nia Sharma


वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से निया को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा हो. पहले भी कई बार निया को इस तरह की कमेंट्स सुनने पड़े हैं और निया ने अपने स्टाइल में इन ट्रोलर्स की क्लास भी लगाई है. अभी कुछ दिनों पहले निया का टॉपलेस फ़ोटो भी खूब चर्चा में आया था, जिसमें उन्होंने सिर्फ लाइफ जैकेट पहनकर पोज़ दिया था.

Nia Sharma
Nia Sharma

देखें निया के कुछ लेटेस्ट बोल्ड फोटोज़, जिसने इंटरनेट पर हाल ही में आग लगाई है.

Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma
Nia Sharma