जन्म के तीन महीने बाद रिवील हुआ ...

जन्म के तीन महीने बाद रिवील हुआ प्रियंका और निक की बेटी का नाम, जानें क्या है नाम का इंडियन कनेक्शन(Nick Jonas and Priyanka Chopra’s daughter’s name revealed, Know about its Indian connection)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जब से एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं, तभी से फैंस को उनकी बेटी की पहली झलक का इंतजार है. फैंस जानना चाहते हैं कि उनकी बेटी किसकी तरह दिखती है और प्रियंका-निक् ने बेटी का नाम क्या रखा है. हालांकि प्रियंका ने अब तक बेटी की झलक शेयर नहीं की है, लेकिन उनकी बेटी का नाम ज़रूर रिवील हो गया है.

जैसा कि पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका और निक दोनों अपने रूट्स से गहराई से जुड़े हुए हैं, दोनों को ही अपने कल्चर से बेहद लगाव है, इसलिए वे जब भी बेटी का नाम रखेंगे तो वो दोनों के कल्चर का मिक्स होगा. और लोगों का ये कयास सच भी साबित हो रहा है, क्योंकि प्रियंका- निक ने बेटी के लिए जो नाम सिलेक्ट किया है, वो दोनों के कल्चर का रिप्रेजेंटेशन है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है और ये जानकारी TMZ वेबसाइट ने दी है. TMZ ने प्रियंका की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट मिलने का दावा किया है, जिसमें उनकी बेटी का नाम Malti Marie Chopra Jonas दर्ज़ है. इस सर्टिफिकेट से मिली जानकारी के अनुसार मालती का जन्म 15 जनवरी को शाम आठ बजे कैलीफोर्निआ के सैन डिएगो अस्पताल में हुआ था, हालांकि मां बनने की गुड न्यूज़ प्रियंका ने 21 जनवरी को सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

भले ही प्रियंका-निक की बेटी ये झलक अब तक नहीं मिल पाई हो, लेकिन आखिर बेटी के जन्म के तीन महीने बाद उसके नाम को लेकर चला आ रहा सस्पेंस अब खत्म हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मालती’ नाम संस्कृत से लिया गया है. इसका अर्थ होता है छोटा सुगंधित फूल. जो बारिश में दिखाई देते हैं. हालांकि प्रियंका या निक की ओर से अभी तक बेटी के नाम को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जनवरी में सरोगेसी के ज़रिये बेटी को वेलकम किया था और 22 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये उन्होंने ऐलान किया था कि वह सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘हम सरोगेसी के जरिए बेबी गर्ल के माता पिता बने हैं. हम आप सभी से हमारी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. फिलहाल ये समय बेटी और परिवार पर ध्यान देने का और. सभी का धन्यवाद.’ और इस एलान के बाद से ही फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखने और उसका नाम जानने के लिए बेताब थे. आखिरकार तीन महीने बाद अब जाकर बेटी के नाम पर सस्पेंस खत्म हुआ है.

×