प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर शेयर करके बॉयफ्रेंड निक जोनस ने की आलोचकों की बोलती बंद (Nick Jonas Shares Picture of Girlfriend Priyanka Chopra)

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के प्यार के चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की गलियारों तक हो रहे हैं. दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे का हाथ थामें नज़र आते हैं. हाल ही में प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ लंदन में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. महज़ दो दिन में दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ डेट करते नज़र आए. एक ओर जहां दुनिया की परवाह किए बगैर दोनों अपने रिलेशनशिप में आगे बढ़ रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग इस रिश्ते की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. अब निक ने गर्लफ्रेंड प्रियंका की तस्वीर शेयर करके आलोचकों की बोलती बंद कर दी है.

बता दें कि अपनी उम्र से 10 साल छोटे निक को डेट करने को लेकर सोशल मीडिया पर प्रियंका की जमकर आलोचना की जा रही है और कई लोगों को उनका यह रिश्ता रास भी नहीं आ रहा है. ऐसे में गर्लफ्रेंड की इस तरह से होती आलोचना को भला निक कैसे बर्दाश्त कर सकते थे, लिहाज़ा उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ‘Blocking the Haters out like…’.

हालांकि इस तस्वीर को शेयर करने से पहले भी निक ने बारिश में डांस करती हुई प्रियंका का एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो को मुंबई में तब शूट किया गया था जब निक प्रियंका के साथ भारत आए थे.

 

ख़बरों की मानें तो प्रियंका और निक का अफेयर पिछले साल से ही शुरू हो गया था. जब दोनों ने मेट गाला के दौरान साथ में एंट्री की थी. बहरहाल, सोशल मीडिया पर प्रियंका की तस्वीर शेयर करके आलोचकों को इस तरह से करारा जवाब देना निक का प्रियंका के लिए प्यार नहीं तो क्या है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: निक जोनस से पहले इन 5 सेलेब्स को डेट कर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा 

Anita Ram :
© Merisaheli