बार में हुक्का बनाने का काम करती...

बार में हुक्का बनाने का काम करती थी नोरा फतेही, आज है करोड़ों की मालकिन (Nora Fatehi Used To Make Hookah In The Bar, Today She Is The Mistress Of Crores)

दिलबर गर्ल से मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी काफी खास जगह बना ली है. अपने आइटम सॉन्ग के लिए वो काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. कनाडा में जन्मी नोरा के डांस मूव्स पर फैंस मर-मिटने को तैयार रहते हैं. नोरा ने हार्डी संधू के ‘नाह’ सॉन्ग के जरिये धमाकेदार एंट्री की थी. इस गाने में नोरा की अदाएं हर किसी के दिल को जीतने वाली थी. इस गाने के बाद वो टी-सीरीज के कई गानों में नजर आईं. उनके डांस टैलेंट का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्हें कई बार बेस्ट डांसर के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यही नोरा फतेही कभी किसी बार में हुक्का बनाकर पैसे कमाने को मजबूर थी. आइए जानते हैं नोरा फतेही के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नोरा फतेही के बारे में एक बात जानकर आपको काफी हैरानी होगी कि उन्होंने कभी किसी से डांस की ट्रेनिंग नहीं ली है, बल्कि उन्होंने खुद ही डांस करना सीखा था. उनके पैरेंट्स नहीं चाहते थे कि नोरा डांस के फील्ड में अपना करियर बनाए. लेकिन पैरेंट्स के खिलाफ जाकर नोरा ने डांस में अपना करियर बनाने का सोचा और आज वो एक सक्सेसफुल डांसर बन चुकी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक समय में नोरा फतेही पैसे कमाने के लिए बार में हुक्का बनाने का काम करती थी. नोरा का गाना ‘दिलबर’ बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ था. उसी गाने के बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं. टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘झलक दिखला जा’ और ‘बिग बॉस’ तक में नोरा नजर आ चुकी हैं. एक बार नोरा की फ्लैटमेट ने उनके पूरे 20 लाख रुपए चुरा लिए थे. वो पैसे नोरा को किसी एड शूट से मिले थे.

ये भी पढ़ें: बैडमिंटन ही नहीं, इस गेम की भी चैंपियन हैं दीपिका पादुकोण (Not Only Badminton, Deepika Padukone Is Also The Champion Of This Game)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शुरुआत में नोरा फतेही को उनके कैनेडा एक्सेंट के लिए काफी ताने सुनने को मिलते थे. यहां तक कि लोग उन्हें कैनेडा वापस तक जाने को कहने लगे थे. लेकिन सबकी बोलती बंद करते हुए नोरा ने ना सिर्फ अच्छी हिंदी बोलना सीखा, बल्कि अपने शानदार काम से हर किसी के दिलों पर राज भी करने लगी. किसी समय बार में हुक्का बना कर पैसे कमाने वाली एक साधारण सी लड़की आज के समय में करोड़ों की मालकिन है.

ये भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम ने कर दिया था फिल्म से रिप्लेस, सलमान खान के पास 3 दिन तक रोई थीं एक्ट्रेस (When Katrina Kaif Was Replaced By John Abraham, The Actress Cried For 3 Days)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक रिपोर्ट की मानें को एक गाने के लिए नोरा फतेरी कम से कम 40 लाख रुपए चार्ज करती हैं. कहा ते ये भी जाता है कि जब से उनका गाना ‘गर्मी’ हिट हुआ, उसके बाद से उन्होंने अपने फीस में और ज्यादा बढ़ोतरी कर दी है. तो वहीं किसी ब्रांड्स का सोशल मीडिया पर विज्ञापन करने के लिए नोरा 5 लाख रुपए लेती हैं. वहीं अगर नोरा फतेही के नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी नेटवर्थ 105 मिलियन डॉलर बताई जाती है, यानी की करीब 12 करोड़. नोरा हर साल करीब 2 करोड़ रुपए कमाती हैं. यहां तक पहुंचने के लिए नोरा फतेही ने काफी संघर्ष और मेहनत किया है.

ये भी पढ़ें: आज तक नहीं भूली है राधिका आप्टे अपने सबसे खराब डेट को, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Radhika Apte Has Not Forgotten Her Worst Date Till Today, You Will Be Stunned To Know)

×