Close

कंगना रनौत ही नहीं बॉलीवुड के इन 4 स्टार्स को भी सरकार की तरफ से मिल चुकी है सिक्योरिटी (Not Only Kangana Ranaut, These 4 Stars Of Bollywood Have Also Got Security From The Government)

बॉलीवुड की बेवाक गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत को सरकार की तरफ से y+ कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है. दरअसल कंगना रनौत के पिता ने एक्ट्रेस के लिए सुरक्षा की मांग की थी. उन्होंने लेटर लिखकर इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी बेटी कंगना को डराया धमकाया जा रहा है, जिसके बाद सरकार की ओर से कंगना रनौत को सुरक्षा मिली थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के 4 ऐसे और एक्टर हैं, जिन्हें सरकार की ओर से सुरक्षा मिली हुई है. नहीं जानते तो आइए जानते हैं उनके बारे में और ये भी जानते हैं कि आखिर उन्हें किस वजह से सुरक्षा के घेरे में रहना पड़ता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान Y+ सिक्योरिटी - फैंस के बीच भाईजान के नाम से मशहूर सुपरस्टार सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी मिली हुई है. दरअसल पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना ने हर किसी को हैरान करके रख दिया था. इसके बाद जून के महीने में सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें लिखा गया था कि सलमान खान की सिद्धू मूसेवाला जैसी हालत की जाएगी. इसी वजह से मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई. ऐसे में अब उन्हें महाराष्ट्र सरकार की तरफ से Y+ सुरक्षा मिली हुई है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार x सिक्योरिटी - बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार पर अक्सर उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठाए जाते हैं और उन्हें खूब धमकियां भी मिलती हैं. इसी वजह से महाराष्ट्र सरकार की ओर से अक्षय कुमार को x कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की ट्वीटर पर हुई वापसी, भविष्यवाणी सच होने पर बोलीं- कुछ इसे जादू टोना कहते हैं (Kangana Ranaut’s Comeback On Twitter, Said- When The Prediction Came True Some Call It Witchcraft)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनुपम खेर x सिक्योरिटी - कुछ समय पहले की बात है जब अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में घाटी में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार को दिखाया गया था. फिल्म को तो लोगों का बहुत प्यार मिला, लेकिन एक्टर अनुपम खेर को काफी धमकी मिलने लगी. इसी वजह से महाराष्ट्र सरकार ने अनुपम खेर को x कैटेगरी की सुरक्षा दी है.

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘विवाह’ के वेडिंग सीन में पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर, 16 साल बाद डायरेक्टर ने किया खुलासा (Shahid Kapoor Did Not Want To Wear A Turban In The Wedding Scene Of The Film ‘Vivah’, The Director Revealed After 16 Years)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शत्रुघ्न सिन्हा Y+ सिक्योरिटी - ये साल 2018 की बात है. सुरक्षा एजेंसियों को इस बात की आशंका थी कि शत्रुघ्न सिन्हा को जान का खतरा है. इसी वजह से सरकार की ओर से उन्हें Y+ की सिक्योरिटी दी गई थी. गौरतलब है कि एक्टिंग के अलावा शत्रुघ्न सिन्हा राजनीति में भी काफी ज्यादा सक्रिय हैं.

ये भी पढ़ें: इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, लीक हुई तारीख (Sidharth Malhotra And Kiara Advani Will Tie The Knot This Year, Date Leaked)

Share this article