कार्तिक आर्यन ही नहीं, इन एक्टर्...

कार्तिक आर्यन ही नहीं, इन एक्टर्स को भी मेकर्स से मिल चुके हैं महंगे तौहफे (Not Only Karthik Aryan, These Actors Have Also Received Expensive Gifts From The Makers)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से खासा चर्चा में हैं. ये चर्चा और ज्यादा गर्म तब हो गई, जब फिल्म मेकर भूषण कुमार ने अपने इस लीड एक्टर से खुश होकर उन्हें मैकलॉरेन जीटी गाड़ी तौहफे में दी. बता दें कि कार्तिक को गिफ्ट में मिलने वाली ये स्पोर्ट्स कार भारत में पहली कार डिलीवरी है. इस कार की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है, जिसे पाकर कार्तिक का दिल बाग-बाग हो गया है और उनके फैंस भी इस बात से काफी खुश हैं. लेकिन शायद आपको भी इस बात की जानकारी हो कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब किसी फिल्म मेकर ने अपने लीड एक्टर को महंगा गिफ्ट देकर अपना प्यार जताया हो. ये रीत तो काफी पहले से चली आ रही है. तो आइए जानते है कौन-कौन से हैं वो स्टार जिन्हें फिल्म की सक्सेज के लिए मिल चुका है बेशकीमती तोहफा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन-रमेश सिप्पी – बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. उनकी सबसे सफल फिल्मों में से एक रही है ‘सत्ते पे सत्ता’. इस फिल्म की जबरदस्त सफलता से खुश होकर फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने उन्हें तोहफे में एक आलीशान बंगला दिया था, जो जलसा के नाम फेमस है. तो वहीं फिल्म ‘एकलव्य’ की सफलता से खुश होकर फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को रॉल्स रॉयस फेंटम कार तोहफे में दी थी.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह को एक्स ने मारा था जोरदार थप्पड़, चीटिंग करने की मिली थी सजा (Mika Singh Was Slapped Hard By X, Was Punished For Cheating)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान-साजिद नाडियाडवाला – साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ होगा. दोनों ने साथ में कई फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है, लेकिन फिल्म ‘किक’ से जब साजिद ने डायरेक्टर की पारी पर अपना डेब्यू किया और फिल्म को उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली तो साजिद नाडियाडवाला ने खुश होकर सलमान खान को रोल्स रॉयस कार गिफ्ट की थी.

ये भी पढ़ें: ‘जुग जुग जियो’ के लिए वरुण धवण को मिली इतनी मोटी रकम, जबकि कियारा को इतने में ही करना पड़ा संतोष (Varun Dhawan Got Such A Huge Amount For ‘Jug Jug Jio’, While Kiara Had To Be Satisfied With This Only)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार-विपुल शाह – अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल हैं, जब उन्हें महंगा और यूनिक गिफ्ट मिला. फिल्म ‘एक्शन रिप्ले’ की सक्सेस से खुश होकर फिल्म डायरेक्टर विपुल शाह ने खिलाड़ी कुमार को विंटेज रिस्ट वॉच गिफ्ट में दी थी. 1975 की इस क्लासिक घड़ी की कीमत लगभग 18 लाख रुपए थी.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फीमेल फैन ने कर ली थी उनसे शादी, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (When Ranbir Kapoor’s Female Fan Had Married Him, The Actor Narrated An Interesting Anecdote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अजय देवगन-रोहित शेट्टी – एक्शन सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कई फिल्में की है. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. एक बार रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के बर्थडे पर उन्हें पर्सनलाइज्ड स्पोर्ट्स कार तोहफे में दी थी. उस दौरान उनकी फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ की शूटिंग चल रही थी.

ये भी पढ़ें: ‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक आर्यन ले गए उस चीज को, जिसने उन्हें बना दिया 2022 का सुपरस्टार (Karthik Aryan Took The Thing That Made Him The Superstar Of 2022 From The Sets Of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह-रोहित शेट्टी – फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी ने सुपरस्टार रणवीर सिंह के जन्म दिन पर एक लग्जरी वॉच गिफ्ट की थी.

ये भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा 3’ के लिए कॉमेडियन ने वसूली इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Comedian Collected Such Hefty Fees For ‘The Kapil Sharma 3’, You Will Be Stunned To Know)

×