OMG: तो क्या राज कुंद्रा को डिवॉ...

OMG: तो क्या राज कुंद्रा को डिवॉर्स देंगी शिल्पा शेट्टी? जानें क्या है पूरा मामला (OMG: So Will Shilpa Shetty Give Divorce To Raj Kundra? Know What Is The Whole Matter)

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की ज़िंदगी में जैसे परेशानियों का तूफान सा आ गया है. जब से उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए, शिल्पा को भी काफी ज्यादा शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. एक्ट्रेस ने जो नाम और शौहरत कमाई थी, वो सब पर देखते ही देखते पानी फिरने जैसा महसूस होने लगा. हर ओर से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के उपर भी सवालों के सिलसिले शुरु हो गए. हालांकि उनके चाहनेवालों को उनपर पूरा भरोसा रहा. उसी भरोसे का परिणाम है जो उन्होंने फिर से टीवी रियलिटी शो में पूरे कॉन्फिडेंस के साथ धमाकेदार वापसी की और हर किसी ने उनका दिल से स्वागत किया.

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मिलकर पॉर्न वीडियो बनाने और फिर उसके प्रसारण को लेकर कई हस्तियों समेत कई मॉडल्स के नाम भी सामने आए, जिसने मीडिया की गलियारों में हंगामा मचाने का काम किया, लेकिन अब खबरों का बाज़ार खुद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा गर्म है. बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से अलग होने का मन बना लिया है. अब वो किसी भी सूरत में राज कुंद्रा के साथ नहीं रहना चाहतीं हैं.

ये भी पढ़ें : Raj Kundra Case : राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किल, एप से मिली 51 अश्लील फिल्में, शिल्पा शेट्टी पर भी गहराया शक (Raj Kundra Case: Raj Kundra’s Troubles Increased, 51 porn Movies Found From The App, Doubts Also Deepened On Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर ये खबर कितनी सच है, इस बात की पुष्टि तो हम नहीं कर सकते, हां लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा ने बच्चों समेत राज कुंद्रा (Raj Kundra) से अलग होने का फैसला कर लिया है. वो अपने बच्चों के भविष्य को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं. वो अपने बच्चों को इन सारी गंदगी से दूर उनकी अच्छी परवरिश करना चाहती हैं, जिसकी वजह से उन्होंने ये डिसीजन लिया है. बताया जा रहा है कि वो अपने इस फैसले को कभी भी अमल में ला सकती हैं. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की ओर से इस बात को लेकर किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें : करोड़ों की अंगूठी और बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट, शिल्पा शेट्टी को राज ने दिए कई कीमती तोहफे (Ring Of Crores And Apartment In Burj Khalifa, Raj Gave Many Valuable Gifts To Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty and Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहले प्यार, फिर इकरार और लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने वाले राज कुंद्रा (Raj Kyundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश थे. आए दिन दोनों के वीडियोज इस बात को बयां करते थे, कि उनकी जिंदगी कितनी खुशनुमा है. लेकिन एक इल्जाम ने उनकी लाइफ में तूफान का काम किया और हालात ऐसे बन गए कि सारे अच्छे कर्म एक बुरे कर्म पर भारी पड़ गया. आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम आते ही लोगों के ज़हन में सिर्फ गलत ख्याल ही आने लगे हैं. अब इन सब के बीच शिल्पा का राज कुंद्रा से अलग होने का फैसला लेने की खबर ने मीडिया की गलियारों में तहलका मचा दिया है.

ये भी पढ़ें : दिलचस्प है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी, सुनें खुद शिल्पा की जुबानी (Interesting Love Story Of Shilpa Shetty And Raj Kundra, Listen To Shilpa Herself)

Shilpa Shetty and Raj Kundra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया था, उन्होंने एक सोफिया लॉरेन की लिखी हुई कुछ लाइनें शेयर की थी. शिल्पा ने लिखा था कि, “गलतियां उन बकायों का हिस्सा है, जिन्हें ज़िंदगी के लिए चुकाते हैं. हम बिना कुछ गलतियां किए ज़िंदगी को रोचक नहीं बना सकते. हम उम्मीद करते हैं कि गलतियां खतरनाक नहीं होंगी, जिससे दूसरे लोगों को चोट पहुंचे. लेकिन गलतियां होंगी.” उन्होंने आगे लिखा है, “गलतियों से सीखना जरुरी है. हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रुप में देख सकते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या अपने सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और उत्तेजक अनुभवों के तौर पर देख सकते हैं.”

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हुआ था और अब मीडिया में ये खबर चर्चा में है कि शिल्पा जल्द ही अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से अलग होने वाली हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि इस खबर में सच्चाई कितनी है.

×