सोनाली बेंद्रे ने कैंसर के इलाज के ल‍िए कटवाए बाल (Sonali Bendre Gets A Haircut As She Undergoes Cancer Treatment)

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो जाने की खबर ने उनके परिवार और चाहने वालों को बहुत बड़ा सदमा पहुंचाया है. सोनाली बेंद्रे इस समय कैंसर के इलाज के ल‍िए न्‍यूयॉर्क में हैं. सोनाली बेंद्रे ने कुछ तस्‍वीरें शेयर कर अपनी हालत बताई है और इंस्‍टाग्राम पर भावुक पोस्‍ट ल‍िख कर उनके ल‍िए दुआ करने वालों को धन्‍यवाद कहा है.

 

सोनाली ने कैंसर के इलाज के ल‍िए अपने बाल कटवाए हैं और इसी के फोटोज और एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है. वीड‍ियो में बाल कटवाते हुए सोनाली बेंद्रे काफी भावुक होती नजर आ रही हैं, वहीं तस्‍वीरों में वो छोटे बालों में मुस्‍कुरा रही हैं. कैंसर के दौरान बाल ग‍िरते हैं ज‍िस वजह से डॉक्‍टर्स बाल कटवाने की सलाह देते हैं और ऐसा ही सोनाली बेंद्रे के साथ भी हुआ है. कैंसर की बीमारी के कारण उन्हें अपने ख़ूबसूरत बाल कटाने पड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे ही नहीं, इन 5 सितारों को भी कैंसर ने बनाया था अपना शिकार

यह भी पढ़ें: Shocking: सोनाली बेंद्रे को कैंसर, न्यूयॉर्क में चल रहा है इलाज़

बता दें की सोनाली बेंद्रें ने [अपनी बीमारी की जानकारी ख़ुद सोशल मीडिया पर दी थी. सोनाली ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर ल‍िखा क‍ि कई बार ज़िंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है ज‍िसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है. मुझे हाईग्रेड कैंसर डायग्‍नोज हुआ है ज‍िसके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था. मुझे हल्का दर्द था. टेस्ट कराने पर पता चला कि कैंसर है. मेरे दोस्‍त और पर‍िवार के लोग साथ हैं और मुझे सहारा दे रहे हैं. मैं बहुत ख़ुशकिस्मत हूं और इसके लिए सभी की शुक्रगुज़ार हूं. इस गंभीर बीमारी के इलाज के ल‍िए मैं न्‍यूयॉर्क मैं हूं. मैं इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं. इस बीमारी से लड़ने का सबसे बेहतरीन तरीक़ा है कि तुरंत ऐक्शन लिया जाए. मैं और मेरा पूरा परिवार आशावान हैं और हम इससे लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेरा पूरा परिवार मेरे साथ है. इससे ज़्यादा हिम्मत और कौन-सी चीज़ से मिल सकता है.

 

Kamla Badoni :
© Merisaheli