Categories: FILMEntertainment

काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने किया आशिकाना पोस्ट, दिन स्पेशल बनाने का किया वादा (On Kajol’s Birthday, Ajay Devgan Made A Wish Post, Promised To Make The Day Special)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल (Kajol) 5 जुलाई को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan)…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल (Kajol) 5 जुलाई को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने काजोल को बर्थडे की शुभकामना देते हुए अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर अपनी और काजोल की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने बहुत ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अदय देवगन (Ajay Devgan) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – “तुम लंबे समय से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही हो. जन्मदिन मुबारक हो प्यारी काजोल. तुम्हारे जन्मदिन को उतना स्पेशल बनाने की कोशिश करूंगा जितनी स्पेशल तुम हो.” अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. ये भी पढ़ें : जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को कर दिया इग्नोर, देखें कैसे कॉमेडियन को आ गया रोना (When The Paparazzi Ignored Bharti Singh For Nora Fatehi, See How The Comedian Made her Cry)

अजय के द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर और उनके लिखे कैप्शन पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं. किसी ने लिखा है, ‘अजय सर कितना शानदार विश है, ईश्वर आप दोनों पर हमेशा कृपा बनाए रखे.’ तो वहीं एक यूज़र ने काजोल के लिए लिखा – ‘काजोल आप बहुत किस्मत वाली हैं कि आपको अजय जैसे अच्छे लाइफ पार्टनर मिले हैं आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. भगवान से यही उम्मीद करती हूं कि आने वाला साल आपके लिए खुशियों भरा हो.’ ऐसे अनेकों कमेंट के जरिये फैंस ने काजोल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी है और ये सिलसिला अब भी जारी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अजय और काजोल ने 1999 में शादी की थी. इनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा और युग है. फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी और वहीं से प्यार की शुरुआत भी. एक-दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. काजोल की मां तनुजा भी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. काजोल और अजय दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी हैप्पी हैं.  ये भी पढ़ें : जब किसी और के प्यार में पड़ गए थे अजय देवगन, काजोल ने उठाया था ये कदम (When Ajay Devgan Fell In Love With Someone Else, Kajol Took This Step)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार फिल्म ‘तानाजी’ में अजय और काजोल साथ नज़र आए थे. इस फिल्म में काजोल ने अजय की पत्नी का रोल प्ले किया था. इसके अलावा हाल ही में काजोल फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नज़र आई थीं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. वहीं अजय देवगन जल्द हीं फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आने वाले हैं. अजय की इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाना है. 

Recent Posts

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा अपने बच्चों का नाम (Bollywood celebs who named their son after father’s name)

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने पापा-दादा को फॉलो करते हुए…

© Merisaheli