ऊप्स मोमेंट: कान्स रेड कार्पेट प...

ऊप्स मोमेंट: कान्स रेड कार्पेट पर लड़खड़ाई दीपिका पादुकोण, पैरों में उलझा उनका ही लंबा स्टाइलिश ऑरेंज गाउन, एक्ट्रेस के लिए संभलना हुआ मुश्किल! (Oops Moment: Deepika Padukone Struggles To Walk And Climb Stairs On Cannes Red Carpet In Her Stylish Orange Gown)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस साल कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल (Cannes 2022) की जूरी सदस्य (Jury Member) हैं और ये गर्व की बात है लेकिन पहले तो अपने कुछ लुक्स को लेकर और उसके बाद सवालों के उलझे से जवानों को लेकर दीपिका पहले ही ट्रोल हो चुकी हैं और अब उनके लिए नई मुसीबत बना उनका लेटेस्ट रेड कार्पेट (Red Carpet) लुक- ऑरेंज गाउन. माना ये गाउन बेहद स्टाइलिश था लेकिन इसका डिज़ाइन ऐसा था कि जब दीपिका चलने लगी तो गाउन का ट्रेल दीपिका के पैरों में इस क़दर उलझा कि सुलझाने से भी नहीं सुलझा. दीपिका बेहद परेशान दिखीं और इस तरह वो रेड कार्पेट पर लड़खड़ा गई.

दीपिका कैमरे में पोज़ देने के दौरान भी इस ड्रेस में बेहद असहज ही दिखीं और नीचे झुक-झुककर वो पूरा टाइम अपना ड्रेस ही सम्भालती नज़र आई. दूसरी तरफ उनके साथ कोई असिस्टेंट भी नहीं था जो उनके ड्रेस के ट्रेल को ठीक कर सके इसलिए जब दीपिका के लिए चलना मुश्किल होने लगा तो सीढ़ी चढ़ते वक्त उन्होंने अपने ड्रेस का ट्रेल खुद अपने हाथों से ही पकड़ा और फिर सीढ़ी चढ़ीं…

फैंस ने भी दीपिका को ट्रोल करने में कसर नहीं छोड़ी और कहा कि इतना असहज है तो क्यों पहनना ऐसा ड्रेस. बेहतर होता कि कुछ कम्फ़र्टेबल पहना होता. स्टाइलिश दिखना ठीक है लेकिन कम्फ़र्टेबल भी तो होना चाहिए. ब्रूट इंडिया ने ट्विटर पर दीपिका की इस परेशानी को कैप्चर करनेवाला वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दीपिका के चेहरे पर परेशानी साफ़ नज़र आ रही है. बाक़ी आसपास के लोग हंसते दिखे जिस पर फ़ैन ने कमेंट भी किया कि इसलिए लोग हंस रहे हैं. साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि उनके साथ कोई असिस्टेंट क्यों नहीं था जो एक्ट्रेस को खुद ही सब मैनेज करना पड़ा…

https://www.instagram.com/reel/Cd81UqMIJMc/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

फैंस इस बात से भी नाराज़ हैं कि ये लोग भारत का देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और अब तक नहीं सीख पाए हैं कि वहां सिर्फ़ लुक्स ही ज़रूरी नहीं, आपका एलीगेंट दिखना भी ज़रूरी है. इससे देश और डिज़ाइनर्स का भी नाम ख़राब होता है. क्यों ऐसे कपड़े पहनते हो जो आपको दुनिया के सामने हंसी का पात्र बनाते हैं?

हालांकि कुछ फैंस दीपिका की तारीफ़ भी कर रहे हैं और कह रहे हैं वो पहले इससे भी ज़्यादा डिफ़िकल्ट ड्रेसेस आसानी से कैरी कर चुकी हैं पर ऐसा हो जाता है कभी-कभी लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत शालीनता से सब कुछ अकेले ही मैनेज किया…

यह भी पढ़ें: 17 साल लिव इन में रहने के बाद 54 की उम्र में हंसल मेहता ने सफीना हुसैन संग रचाया ब्याह, वायरल हुई तस्वीरें, मम्मी-पापा की शादी में दोनों बेटियां भी थीं मौजूद! (Hansal Mehta Gets Married To His Longtime Partner Safeena Husain After 17 years Of Togetherness, See Pictures)

बहरहाल दीपिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बेहद स्टाइलिश गाउन के पिक्चर्स शेयर किए हैं जिसमें वो वाक़ई ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. इस पोस्ट पर दीपिका को फैंस के काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट्स मिले हैं और सभी उनको स्टाइलिश, बेस्ट और गॉडेस बता रहे हैं… रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है इस पोस्ट पर और लिखा है सब कुछ यहीं है!

Photo/Video Courtesy: Instagram/Twitter

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×